नरेंद्र मोदी की सभी बातें हवाई साबित हुई हैं: धर्मेन्द्र

सांसद धर्मेन्द्र यादव को गदा भेंट करते स्थानीय नेता व कार्यकर्ता।
सांसद धर्मेन्द्र यादव को गदा भेंट करते स्थानीय नेता व कार्यकर्ता।

जनपद चंदौली स्थित लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय में बने छात्र संघ भवन के उद्घाटन के अवसर पर सांसद धर्मेन्द्र यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की धज्जियां उड़ा दीं। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय बोलते हुए नरेंद्र मोदी को शर्म नहीं आई। बोले- केंद्र सरकार ने जनता को निराश किया है।

बदायूं के लोकप्रिय व युवा सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि मोदी जी चुनाव जीतने के लिये आपने कौन-कौन सी बातें कह डालीं, आपको शर्म नहीं आई, आपने गरीबों की भावनाओं को आहत किया है, आपको गरीबों की मजाक उड़ाते हुए शर्म नहीं आई। 15 लाख रूपये देने और काला धन देश में लाने को लेकर भी उन्होंने नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना की।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सभी बातें हवाई साबित हुई हैं। बनारस को क्योटो बनाने की बात की थी, गंगा को साफ करने की बात कही थी, लेकिन कुछ नहीं किया। बोले- उत्तर प्रदेश सरकार ने न सिर्फ गंगा, बल्कि जमुना, वरुणा और गोमती को भी साफ करने की दिशा में उल्लेखनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि पांच करोड़ पौधे 24 घंटे में लगाने का काम स्वतंत्र भारत में कभी नहीं हुआ, इसकी जितनी प्रशंसा की जाये, उतनी कम है।

उन्होंने प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का गुणगान किया, साथ ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जमकर प्रशंसा की। इससे पहले धर्मेन्द्र यादव का जोरदार स्वागत किया गया और गदा भी भेंट की गई।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव ने राजनेता के रूप में टॉप किया

सांसद धर्मेन्द्र यादव के सवालों पर सूख गया सरकार का गला

बदायूं के कुख्यात अफसर को सांसद धर्मेन्द्र यादव ने हड़काया

Leave a Reply