कलम से छक्के छुड़ाने वाले डीबीए के अधिवक्ता अब बल्ले से भी मारेंगे छक्का

नव-गठित क्रिकेट टीम के साथ महासचिव संदीप मिश्रा व कोच पवन कुमार गुप्ता।

बदायूं के अधिवक्ता कलम से छक्के छुड़ाने के साथ अब बल्ले से भी छक्के मारेंगे। काम के बोझ के बीच मन और मस्तिष्क को शांत व स्वस्थ रखने के उद्देश्य से युवा अधिवक्ताओं की टीम गठित की गई है। नव-गठित टीम को महासचिव ने किट भी प्रदान की।

जिला बार एसोसियेशन के हॉल में क्रिकेट टीम का गठन किया गया। वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने निवर्तमान महासचिव पवन कुमार गुप्ता को टीम का कोच व मैनेजर नियुक्त किया, साथ ही अजय सिसौदिया को टीम का कप्तान चुना गया। अमित सक्सेना, सुधीर कश्यप, विवेक शर्मा, अंकित सक्सेना, हिमांशु राठोर, अजय सिसौदिया, महताब हुसैन, बदरुल हसन, आसिफ हुसैन और सोनू सक्सेना टीम के खिलाड़ी चुने गये हैं।

महासचिव संदीप सक्सेना ने जिला बार की क्रिकेट के गठन पर हर्ष व्यक्त करते हुए नव-गठित टीम को बधाई दी एवं प्रतियोगिताओं में बार का नाम रोशन करने की अपेक्षा की। उन्होंने खेल में पारंगत होने के उद्देश्य से टीम को किट देते हुए कहा कि काम के बीच समय निकाल कर हर दिन अभ्यास करें।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply