ग्रामीणों ने गाय से भरा ट्रक पकड़ा, आगजनी का प्रयास

घटना स्थल पर खड़े ट्रक के पास लगी भीड़ और मौके पर मौजूद पुलिस।
घटना स्थल पर खड़े ट्रक के पास लगी भीड़ और मौके पर मौजूद पुलिस।

बदायूं में प्रतिबंधित पशुओं की तस्करी पर पुलिस रोक नहीं लगा पा रही है। ग्रामीणों ने रविवार को एक बार फिर गायों से भरा ट्रक पकड़ लिया। तस्करों ने फायरिंग कर ग्रामीणों को खदेड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों के आक्रोश के सामने तस्कर टिक नहीं पाये और भाग गये। ट्रक में तीन गाय मृत निकलने पर ग्रामीण और भड़क गये, तो ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगाने का भी प्रयास किया। सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला, लेकिन तस्करों को पुलिस नहीं पकड़ पाई है।

घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बदायूं-बिल्सी मार्ग की है। गाँव बदरपुर के लोगों की नजर एक ट्रक पर पड़ गई, जिसमें गाय नजर आने पर ग्रामीणों ने ट्रक रुकवा लिया। घिरने पर तस्करों ने फायरिंग कर ग्रामीणों को दौड़ाने का प्रयास किया, लेकिन कुछ ही देर में मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गये, तो तस्कर भाग गये। ग्रामीणों ने ट्रक खोला, तो भूसे की तरह गाय भरी हुई थीं, जिससे तीन गाय मर गईं। 37 गाय जिंदा बताई जा रही हैं।

मृत गायों को देख कर ग्रामीण भड़क गये और ट्रक को आग लगाने का प्रयास करने लगे, तभी पुलिस मौके पर आ गई। सीओ उझानी और सीओ सिटी के साथ आसपास के कई थानों की पुलिस ने मिल कर किसी तरह ग्रामीणों को समझा लिया, लेकिन पुलिस तस्करों को नहीं पकड़ सकी। दूसरी ओर गाय ग्रामीण ले गये और पुलिस ने अज्ञात चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कर्तव्य से इति श्री कर ली है।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

गोपाष्टमी के दिन भाजपा कार्यकर्ताओं का खून खौला

तस्करों ने हृदय विदारक घटना को दिया अंजाम, 28 गायें काटीं

गाय काटने के प्रकरण में बवाल, भीड़ ने इन्स्पेक्टर को धुना

बेदर्द पुलिस ने पुलिस ऑफिस में ही बाँध रखी है घायल गाय

Leave a Reply