उझानी पुलिस ने गाय तस्कर दौड़ाये, बिल्सी पुलिस ने भगाये

उझानी कोतवाली पुलिस द्वारा पकड़ा गया टैंकर।
उझानी कोतवाली पुलिस द्वारा पकड़ा गया टैंकर।

होली के अवसर पर पुलिस की व्यस्तता का लाभ उठा कर क्षेत्र से भाग निकलने का प्रयास कर रहे तस्कर उझानी पुलिस की नजरों से नहीं बच पाये। उझानी पुलिस ने दौड़ा लिए, तो तस्कर टैंकर छोड़ कर भाग गये, लेकिन सूचना के बावजूद बिल्सी पुलिस तस्करों को घेर नहीं पाई। टैंकर में चार गाय मृत निकलने से क्षेत्रीय जनता में रोष व्याप्त है।

बदायूं जिले की कोतवाली उझानी क्षेत्र में सुबह करीब सात बजे भारत पेट्रोलियम लिखा हुआ एक टैंकर बरेली-आगरा हाइवे से संजरपुर-बिल्सी मार्ग की ओर जाने को मुड़ा, इस मार्ग पर टैंकर जाते ही नहीं है, इसलिए हाइवे पर मौजूद उझानी पुलिस टैंकर को संदिग्ध मानते हुए पीछा करने लगी। टैंकर के आगे एक बुलेरो गाड़ी भी चल रही थी। पुलिस को पीछे आते देख चालक-परिचालक टैंकर से कूद कर बुलेरो में बैठ गये और बुलेरो में सवार तस्कर बिल्सी दिशा की ओर भाग गये।

बताते हैं कि उझानी पुलिस ने तस्करों के भागने की सूचना बिल्सी पुलिस को तत्काल दे दी, लेकिन बिल्सी पुलिस ने तस्करों को पकड़ने में कोई रूचि नहीं दिखाई, जिससे तस्कर भागने में सफल हो गये। बताते हैं कि टैंकर कासगंज की ओर से आया था और संभवतः तस्कर संभल जा रहे होंगे।

टैंकर की पुलिस ने तलाशी ली, तो पुलिस वाले दंग रह गये। टैंकर के अंदर तीस गाय और एक नर ठूंसा हुआ था, जिनमें चार गाय मर चुकी थीं, इस बीच मौके पर आसपास के तमाम ग्रामीण भी आ गये, जो मृत गाय देख कर आक्रोशित हो उठे, लेकिन पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कर लिया। बाद में पुलिस ने गाय ग्रामीणों के सुपुर्द कर दीं और टैंकर सीज कर कोतवाली में खड़ा कर दिया। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सैदपुर में दिनदहाड़े दर्जनों लोगों ने मिल कर की गाय की हत्या

ग्रामीणों ने बैल छुड़ाये, विधायक और पुलिस तस्करों के साथ

Leave a Reply