गौ हत्या करते हुए तीन गिरफ्तार, पुलिस पर दो लोगों को छोड़ने का आरोप

गौ हत्या करते हुए तीन गिरफ्तार, पुलिस पर दो लोगों को छोड़ने का आरोप

बदायूं जिले में भी पुलिस कड़ी निगरानी रख रही है, इसके बावजूद गाय और गौवंशीय जानवरों की हत्या पर पूर्णतयः रोक नहीं लग पा रही है। पिछले दिनों सहसवान में बैल की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी और अब थाना बिनावर क्षेत्र में गाय की हत्या कर दी गई है। हालाँकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पर दो लोगों को बचाने का भी आरोप लग रहा है।

बिनावर थाना क्षेत्र के गाँव सिकरौढ़ी में आज दोपहर के समय जंगल में कुछ लोग गाय काट रहे थे, जिसकी भनक ग्रामीणों को लग गई। आधा दर्जन लोग इकट्ठे होकर थाने पहुंचे और उन्होंने घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पुलिस ने छापा मारा, तो मौके से असलम, पप्पू और आसिफ नाम के तीन लोग हिरासत में ले लिए, साथ ही मांस भी जब्त कर लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर दी है। पुलिस का कहना है कि बछड़ा काटा गया था। ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि मौके पर पांच लोग थे, लेकिन पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की है।

उल्लेखनीय है कि कई वारदातों में हत्यारों के विरुद्ध कार्रवाई न होने से हत्यारों के हौसले बुलंद हैं। वजीरगंज थाना क्षेत्र के कस्बा सैदपुर में दिनदहाड़े गाय की हत्या की गई थी, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था, लेकिन पुलिस ने आज तक कार्रवाई नहीं की है, इसीलिए निरंतर घटनायें हो रही हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

सैदपुर में दिनदहाड़े दर्जनों लोगों ने मिल कर की गाय की हत्या, वीडियो भी देखें

Leave a Reply