स्कूल में प्रधानाध्यापिका को गरियाने वाला भ्रष्ट प्रधानपति गिरफ्तार

बदायूं जिले के सालारपुर विकास क्षेत्र में गाँव खासपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका को गालियाँ देने और धमकाने वाला प्रधान पति पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भ्रष्टाचार करने में साथ न देने वाली प्रधानाध्यापिका को आपत्तिजनक गालियाँ देकर निंदा का पात्र बने दबंग प्रधानपति का पुलिस ने चालान भी कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि तीन जुलाई को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें गाँव खासपुर की महिला प्रधान शाइन का पति सगीर अहमद प्रधानाध्यापिका किश्वरजहाँ को बेहद आपत्तिजनक गालियाँ देता दिख रहा था। दबंग प्रधानपति ने बच्चों और साथी महिला शिक्षिकाओं के सामने ही किश्वरजहां को रंडी और छिनाल तक कह दिया, साथ ही भष्टाचार में साथ न देने कारण उसने यह तक कह दिया तू हज नहीं गई है, रास्ते से ही लौट आई है। प्रधानपति की भाषा पर पास में बैठी शिक्षिका ने आपत्ति भी की, लेकिन दबंग और भ्रष्ट प्रधानपति नहीं माना, वह धारा प्रवाह गालियाँ बकता रहा और प्रधानाध्यापिका को मिटा देने की धमकी देते हुए चला गया था।

घटना का वीडियो वायरल होने पर हर कोई प्रधानपति की निंदा करने लगा। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ ने घटना की निंदा की और दबंग प्रधानपति के विरुद्ध तत्काल कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी। पीड़ित किश्वरजहां ने थाना कुंवरगाँव में जाकर सगीर के विरुद्ध तहरीर दे दी, तो एसओ धर्मेन्द्र सिंह ने तत्काल मुकदमा दर्ज करा दिया। मुकदमा दर्ज होते ही सगीर फरार हो गया। जो दबंग महिला को मिटा देने की धमकी दे रहा था, वह पुलिस के भय से छुप गया, लेकिन पुलिस ने उसे खोज निकाला और गिरफ्तार कर आज चालान कर दिया।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: प्रधानपति प्रधानाध्यापिका से बोला जूते मारूंगा, रंडी, छिनाल, मिटा दूंगा

पुलिस हिरासत में खड़ा दबंग प्रधानपति सगीर।

Leave a Reply