भ्रष्ट जगमोहन ने चपरासी के एकाउंट से व्हाइट कर ली काली कमाई

बैंक स्टेटमेंट, जिसमें भ्रष्ट जगमोहन शर्मा का भी नाम है।

बदायूं जिले में हिन्दुस्तान के कार्यालय में तैनात भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन शर्मा रिश्वतखोरी के कारनामे बड़े ही शातिर अंदाज में करता रहा है, जिससे कुख्यात तो है, पर साक्ष्य नहीं छोड़ता। कहा जाता है कि भ्रष्टाचारी कितना ही शातिर क्यों न हो, उससे कोई न कोई साक्ष्य छूट ही जाता है, ऐसा ही साक्ष्य भ्रष्ट जगमोहन का सामने आया है, जो इसे भ्रष्ट घोषित करने को काफी है।

जी हाँ, सूत्रों का कहना है कि रिश्वतखोरी से भ्रष्ट जगमोहन शर्मा ने पांच सौ और हजार के नोट के रूप में बड़ी रकम जमा कर रखी थी, जो नोटबंदी के कारण रददी हो गई थी, क्योंकि आय का स्रोत न होने के कारण जगमोहन पूरी रकम का नियमानुसार खुलासा नहीं कर सकता था। सूत्रों का कहना है कि भ्रष्ट जगमोहन ने पद के प्रभाव का इस्तेमाल कर कुल रकम का बड़ा हिस्सा बैंक प्रबंधकों के माध्यम से बदल लिया, कुछ रकम अपने एकाउंट में जमा करा ली और कुछ रकम परिजनों के एकाउंट में डाल पर व्हाइट कर ली, इसके बावजूद इसके पास पुराने नोट बाकी रह गये।

सूत्रों का कहना है कि कार्यालय में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी गोविंद के एकाउंट में भी भ्रष्ट जगमोहन ने रूपये डाले और उससे चेक ले लिया, जबकि बताया जाता है कि गोविंद बीपीएल कार्ड धारक है। इंद्रा चौक पर स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्रा की शाखा में गोविंद का एकाउंट है, जिसमें भ्रष्ट जगमोहन द्वारा रूपये डाल कर निकाले गये हैं, बैंक के स्टेटमेंट में इसका खुलासा किया गया है। पूरे प्रकरण की जाँच की जाये, तो भ्रष्ट जगमोहन कानून के शिकंजे में फंसने से बच नहीं पायेगा।

उल्लेखनीय है कि भ्रष्ट जगमोहन के कारनामों को लेकर कार्यालय के ही पत्रकारों ने बरेली स्थित शीर्ष अफसरों से शिकायत की थी, पर सेटिंग के चलते भ्रष्ट जगमोहन के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई, जबकि भ्रष्ट जगमोहन ने विज्ञापन में खुलेआम घोटाला किया है। बरेली के शीर्ष अफसरों की ढिलाई के चलते भ्रष्ट जगमोहन ने चुनाव में भी जमकर गड़बड़ी की है, इस सबसे दुखी होकर ओमेन्द्र सिंह, अभिषेक सक्सेना, हरीश कुमार और अरविंद सिंह सामूहिक रूप से त्याग पत्र दे चुके हैं, जिससे अखबार की बड़े स्तर पर फजीहत हो चुकी है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

मुश्किल में पड़ सकते हैं जगमोहन के द्वारा हिन्दुस्तान का पैकेज लेने वाले प्रत्याशी

जगमोहन के दलाल ने हिन्दुस्तान कार्यालय में ही रिपोर्टर को चप्पलों से पीटा

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन ने चोर को बनाया हिन्दुस्तान का रिपोर्टर

भ्रष्ट जगमोहन के कारनामों को लेकर खीरी में भी एकजुट हो गये थे पत्रकार

भाजपा नेता की पत्नी के नाम से फर्जी खबर छाप कर फंस चुका है भ्रष्ट जगमोहन

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ नेताओं से लिखवा रहा है खबरें, दागी को बनाया फोटोग्राफर

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ से तंग आकर हिन्दुस्तान से पत्रकारों ने दिए सामूहिक त्याग पत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.