बिल्सी क्षेत्र के केरोसिन माफिया ने एक प्रत्याशी और मौर्य नेता को भी खरीदा

बिल्सी क्षेत्र के केरोसिन माफिया ने एक प्रत्याशी और मौर्य नेता को भी खरीदा

बदायूं जिले के बिल्सी विधान सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा केरोसिन माफिया एक-एक छुटभैया को रूपये से खरीदने में जुट गया है। खुलेआम रूपये बाँट रहा है, लेकिन प्रशासनिक अफसर मौन धारण किये हुए हैं। दो कथित क्षत्रिय नेताओं को पहले ही खरीद चुका है, बीती रात एक प्रत्याशी को भी खरीद लिया, साथ ही मौर्य जाति के एक नेता को बड़ी रकम देकर अपने पक्ष में करने में कामयाब हो गया है।

बिल्सी विधान सभा क्षेत्र में क्षत्रिय और मौर्य वर्ग के नेताओं को टिकट में धोखा मिलने पर उनकी जाति के मतदाता भी रुष्ट हो गये थे और संबंधित पार्टियों के विरुद्ध लामबंद होने लगे थे, जिससे केरोसिन माफिया घबरा गया। बताते हैं कि केरोसिन माफिया अपने जीवन की अंतिम राजनैतिक पारी मान कर चुनाव लड़ रहा है, इस बार भी हार गया, तो राजनीति से ही सन्यास लेना पड़ेगा, सो केरोसिन माफिया दोनों हाथों से रूपये उड़ा रहा है।

दो कथित क्षत्रिय नेताओं को पहले ही खरीद चुका है। अब सूत्रों का कहना है कि बीती रात 15 लाख रूपये में एक प्रत्याशी को भी खरीद लिया, साथ ही मौर्य जाति के एक रुष्ट नेता भाजपा नेताओं के संपर्क में आ गये, वे भाजपा में जाते, उससे पहले उन्हें भी दस लाख रूपये दे दिए, जिससे वे भी अब केरोसिन माफिया के साथ घूमने लगे हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि केरोसिन माफिया प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों को दस-दस हजार रूपये बाँट रहा है एवं बड़ी संख्या में कार्यालय खुलवा कर शाम को शराब बंटवा रहा है, लेकिन इस ओर प्रशासनिक अफसरों का ध्यान ही नहीं है, पर आम जनता को पता चल गया है कि छुटभैयों ने उनके वोट को बेच दिया है, जिससे आम जनता केरोसिन माफिया के विरोध में वोट देने को आतुर नजर आ रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

केरोसिन माफिया ने दो और कथित क्षत्रिय नेता खरीदे, संजरपुर कांड भी उछला

बिल्सी क्षेत्र के प्रत्याशियों को ठगने के लिए कथित पत्रकार ने शुरू किया नाटक

शाहजहांपुर से भगाने पर बिल्सी से भाजपा प्रत्याशी बन गया कथित पत्रकार

केरोसिन माफिया ने बिल्सी क्षेत्र के कथित ठाकुर नेता को दस लाख में खरीदा

केरोसिन माफिया ने बिल्सी क्षेत्र के कथित ठाकुर नेता को दस लाख में खरीदा

दारोगा से त्रस्त क्षत्रिय महासभा का हाईवे जाम करने का ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.