दबंग और लापरवाह सिपाही ने व्यापारी नेताओं पर लिखाया मारपीट का मुकदमा

दबंग और लापरवाह सिपाही ने व्यापारी नेताओं पर लिखाया मारपीट का मुकदमा

राजनैतिक संबंधों के बल पर पुलिस कर्मी भी गुंडई करते हैं, जिससे लोग पुलिस से भी रंजिश मानने लगते हैं, इसीलिए सत्ता परिवर्तन के बाद लोगों के आक्रोश का पहला शिकार पुलिस ही बनती नजर आ रही है। व्यापारी नेताओं के निशाने पर आज एक सिपाही आ गया। सिपाही ने व्यापारी नेताओं के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया है। घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

बदायूं में रोडवेज बस स्टैंड, पुलिस लाइन चौराह, लाबेला चौक, छः सड़का पर पुलिस तो तैनात रहती है, लेकिन यहाँ तैनात पुलिस कर्मी जनता की सहूलियत का ध्यान बिल्कुल नहीं रखते। अवैध उगाही के अलावा कुछ नहीं करते, जिसका दुष्परिणाम जनता हर समय भुगतती रहती है। चूँकि रोडवेज चौकी पर तैनाती बड़ी राजनैतिक पहुंच वालों को मिलती है, जिससे यहाँ तैनात पुलिस कर्मियों से कोई कुछ कह भी नहीं सकता। बताते हैं कि रोडवेज बस स्टैंड मार्ग पर जाम लगा हुआ था, तभी वहां से व्यापारी नेता संदीप गुप्ता और कुक्कू महाजन निकले, उन्होंने लापरवाही बरत रहे पुलिस कर्मी इन्द्रेश यादव को टोक दिया, इस पर वह भड़क गया और व्यापारी नेताओं को गरियाने लगा, उन्होंने विरोध किया, तो उसने रायफल भी तान दी।

सिपाही इन्द्रेश ने व्यापारी नेताओं पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया है। घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। अधिकांश लोगों की प्रतिक्रिया भी यही है कि कुछ ही दिनों में यहाँ भाजपा के चहेतों की तैनाती हो जायेगी, तो वे उगाही और लापरवाही करने लगेंगे, जिससे हालातों में सुधार नहीं होगा, इसलिए जनता को स्वयं ही जागरूक होना पड़ेगा, तभी प्राथमिक समस्याओं से छुटकारा मिल पायेगा।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply