हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का पुतला फूंका

संदीप दीक्षित के पुतले को फूंकने की तैयारी में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता।

बदायूं स्थित मालवीय आवास गृह पर मंगलवार को हिन्दू जागरण मंच की बैठक आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रभात सक्सेना ने की और संचालन जिला महामंत्री प्रशांत शर्मा ने किया। बैठक के बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने संदीप दीक्षित का पुतला भी फूँका।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष प्रभात सक्सेना ने कहा कि भाषण की आड़ में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का इस देश के नेता नाजायज लाभ उठा रहे हैं, ये किसी को अधिकार नहीं कि हमारे देश की सेना पर कोई टिप्पड़ी करे, हमारे देश की सेना के साथ प्रत्येक भारतीय है, उनके सुख-दुख से हम सभी प्रभावित होते हैं, तो थल सेना प्रमुख पर टिप्पड़ी करने वाले कांग्रेस के नेता संदीप दीक्षित सोच लें कि वो कौन हैं, उनमें और पाकिस्तानी में कोई अंतर नहीं, भाषण और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की मर्यादा तय होनी चाहिए, संदीप दीक्षित को जेल में डाल दिया जाना चाहिए और राष्ट्र द्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए, कांग्रेस नेता हिंदुत्व को ठेस पहुंचाने के लिए जो कुछ कर रहे हैं, उस हिसाब से उनके हिसाब होने का भी समय आ गया है।

संचालन करते हुए जिला महामंत्री प्रशांत शर्मा ने कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित के द्वारा थल सेना प्रमुख पर दिए गए बयान का पुरजोर विरोध करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं द्वारा अब ऐसी बयानबाजी की जा रही है, जो हमारे देश की शांति व्यवस्था को भंग कर सकती है, कभी अपनी ओछी हरकतों को प्रदर्शित करते हुए हिंदुत्व की भावना को आहत करते हैं, तो कभी ऐसे व्यक्तित्व पर जो हमारे देश के जवानों का नेतृत्व करते हैं, उन पर अपनी खत्म हो चुकी राजनीति को चमकाने के लिए विवादित बयान देते हैं, ऐसे नेताओं का और ऐसी कांग्रेस का जिसमें ऐसे नेता हैं, दोनों की हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं।

इसके उपरांत मंच के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए मालवीय आवास गृह पर ही संदीप दीक्षित का पुतला फूंका,इस अवसर पर जिला प्रचार प्रमुख डॉ. अशोक शर्मा, जिला उपाध्यक्ष वासुदेव शास्त्री, नरेंद्र गुप्ता, अर्जुन शर्मा, अभिषेक सक्सेना, विश्वनाथ सक्सेना, प्रदीप सक्सेना, विवनीश गुप्ता, नगर अध्यक्ष धीरज सिंह, देवाशीष पाठक, विकास शर्मा, अमृतांशु उपाधयाय, सुनील कुमार, सोनू पाल, दुर्गेश सक्सेना, गजेंद्र सिंह, अभिनव शर्मा और देवेश सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply