सामने आये कॉकटेल पार्टी के वीडियो का जीडी में पहले से ही है उल्लेख

वैभव लॉन में प्रवेश करते कोतवाल लोकेन्द्र।

बदायूं स्थित वैभव लॉन में 22 अप्रैल की रात में आयोजित की गई विवादित कॉकटेल पार्टी के संबंध में सनसनीखेज खुलासे के बावजूद भी कुछ नहीं हो सकेगा। पुलिस ने उम्मीद से बढ़ कर चालाकी दिखाई है। सामने आये वीडियो की बातों का जीडी में पहले से ही उल्लेख है।

उल्लेखनीय है कि 22 मई को वैभव लॉन में आयोजित की गई कॉकटेल पार्टी में फायरिंग के बाद कोतवाल लोकेन्द्र पाल सिंह ने कई युवाओं को हिरासत में लिया था, जिनमें ठेकेदार कमलकांत शर्मा का बेटा मोना भी था। अगले दिन बेटे को छुड़ाने के लिए कमलकांत शर्मा ने कोतवाल को 80 हजार रूपये रिश्वत में देने का प्रयास किया गया, जिसका कोतवाल ने वीडियो बना लिया और मुकदमा दर्ज कर कमलकांत शर्मा को भी हिरासत में ले लिया और फिर दोनों को जेल भेज दिया गया। उक्त पार्टी के संबंध में आज एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कोतवाल लोकेन्द्र, ड्राईवर पुष्पेन्द्र, दारोगा परवेन्द्र, सुधाकर और सिपाही नजर आ रहे हैं, जो अन्य लोगों की तरह ही मस्ती करते दिख रहे हैं। यूपी पुलिस का सच नाम से यूट्यूब पर बनाये गये एक चैनल पर आज ही यह वीडियो अपलोड किया गया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

उक्त वीडियो सामने आ जाने के बावजूद पुलिस निश्चिंत है, क्योंकि जीडी में पहले से इस सबका उल्लेख है। सूत्रों का कहना है कि जीडी में यह दर्ज है कि कॉकटेल पार्टी को लेकर कोतवाल को सूत्रों से सूचना मिली, तो उन्होंने सादा कपड़ों में सब-इंस्पेक्टर और सिपाही पार्टी में भेजे थे और उन्हें निर्देश दिए गये थे कि वहां उपस्थित लोगों की तरह ही व्यवहार करते हुए मौके की स्थिति को समझें, उसके बाद पुलिस ने छापा मारा। जानकारों का कहना है कि वीडियो सामने आने से भी कुछ नहीं होगा, क्योंकि पुलिस ने इस सबका उल्लेख पहले से कर रखा है, लेकिन वैभव लॉन को सीज न करने का जवाब सीओ सिटी के पास अभी भी नहीं है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

वैभव लॉन की कॉकटेल पार्टी में कोतवाल सहित पुलिस ने भी की थी मस्ती

Leave a Reply