मुख्यमंत्री की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने को सांसद जुटे

जनसभा स्थल पर तैयारियों के संबंध में जानकारी लेते सांसद धर्मेन्द्र यादव।
जनसभा स्थल पर तैयारियों के संबंध में जानकारी लेते सांसद धर्मेन्द्र यादव।
उपचुनाव से निपटते ही सांसद धर्मेन्द्र यादव एक पल की भी देरी किये बिना सीधे बदायूं आ गये और 23 मई को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की होने वाली जनसभा को ऐतिहासिक बनाने में जुट गये। जनप्रतिनिधियों के साथ प्रशासनिक अफसरों को लेकर जनसभा स्थल पर पहुंच गये और वहां उन्होंने जनसभा से संबंधित तैयारियों की जानकारी लेने के बाद और कई तरह के सुधार करने के निर्देश दिए।
सांसद धर्मेन्द्र यादव, ग्राम्य विकास विभाग के राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव के साथ जनसभा स्थल पर पहुंचे, जहाँ उन्होंने निर्देश दिए कि तैयारियों में किसी प्रकार की कोई भी कमी नहीं रहना चाहिए। पेयजल और वाहन पार्किंग की पर्याप्त व्यवस्था कराई जाए। सीएम के कार्यक्रम को लेकर जनता में काफी उत्साह है, इसलिए जनसभा को ऐतिहासिक बनाने हेतु हर संभव प्रयास किया जायें।
भीषण गर्मी से बचाव के लिए जर्मन हैंगर से तैयार पंडाल के ऊपर वाटर प्रूफ तिरपाल डाला जा रहा है, जिससे जनसभा में आने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार की असुविधा न हो। जनसभा स्थल पर 60 अस्थाई मोबाइल शौचालय बनवाने हेतु जिला पंचायत राज अधिकारी एवं नगर पालिका परिषद- बदायूं के अधिशासी अधिकारी को जिम्मेदारी सौंपी है। सभा स्थल में प्रवेश हेतु वीआईपी, महिलाओं तथा मीडिया के लिए अलग-अलग प्रवेश द्वार बनाएये जायेंगे। सभा स्थल की सफाई व्यवस्था सुनिश्चित कराने हेतु 120 सफाई कर्मचारियों को लगाया गया है। यह भी बता दें कि मुख्यमंत्री द्वारा बदायूं-बरेली फोरलेन के लोकार्पण के साथ ही मेधावी छात्र-छात्राओं को लेपटॉप, समाजवादी पेंशन योजना के नए लाभार्थियों को समाजवादी पेंशन और पंजीकृत श्रमिकों को साइकिलों का भी वितरण किया जाएगा।
इस दौरान पिछड़ा वर्ग वित्त विकास निगम के अध्यक्ष, दर्जा राज्यमंत्री व सपा जिलाध्यक्ष बनवारी सिंह यादव सहित अन्य तमाम जनप्रतिनिधि मौजूद रहे, साथ ही जिलाधिकारी सीपी त्रिपाठी, एसएसपी सुनील सक्सेना, सीडीओ प्रताप सिंह भदौरिया सहित अन्य तमाम वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे।

संबंधित खबरें व लेख पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

उपचुनाव में धर्मेन्द्र यादव की ब्यूह रचना भेद नहीं पाये विपक्षी

Leave a Reply