मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की गौमूत्र पीने वाली फेक फोटो से दूर रहें यूजर

हैंडपंप से पानी पीने वाली असली फोटो है और जिसे छम्मन खां ने शेयर किया है, वह फेक है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की एक फोटो के साथ किसी असामाजिक तत्व ने छेड़छाड़ कर वायरल कर दिया है, जिसके शेयर करने पर कई लोग फंस चुके हैं। मुकदमा दर्ज होने के बाद जेल जा चुके हैं, लेकिन संबंधित फोटो के संबंध में लोगों को सही जानकारी नहीं मिल पा रही है, इसलिए गौतम संदेश फेक फोटो का खुलासा कर रहा है।

फेसबुक और वाट्सएप पर गौमूत्र पीते हुए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की एक फोटो वायरल हुई है, जो पूरी तरह फेक है। पिछले दिनों हैंडपंप से पानी पीते हुए आदित्यनाथ योगी की एक फोटो प्रकाशित हुई थी, उसी फोटो को किसी असामाजिक तत्व ने फोटोशॉप के द्वारा एडिट कर दिया और उस फोटो में पेशाब करते हुए गाय जोड़ दी, इस तस्वीर को अभद्र टिप्पणी के साथ कुछेक लोग सोशल साइट्स पर शेयर करने लगे, तो तमाम लोगों की भावनायें आहत होने लगीं, जिस पर शिकायतें होने लगीं एवं पुलिस स्वतः संज्ञान भी लेने लगी, तो कईयों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई हो गई।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की फोटो शेयर करने और अशालीन भाषा लिखने पर पुलिस ने हरदोई जिले में स्थित पिहानी के मोहल्ला मीर सराये निवासी कमर अब्बास पुत्र याकूब अब्बास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 5 जून को बदायूं जिले के कस्बा उसहैत निवासी छम्मन खां नाम के एक फेसबुक यूजर ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के संबंध में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धार्मिक टिप्पणी की, साथ ही पोस्ट में फोटो भी शेयर किया, जिस पर उसहैत थाना पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी छम्मन खां को जेल भेज दिया, इसी तरह बदायूं के महिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर हाकिम सिंह ने भी मुख्यमंत्री के संबंध में की गई अभद्र और धार्मिक पोस्ट को शेयर किया था, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी हाकिम सिंह फरार है, इसलिए गौतम संदेश सच सामने ला रहा है कि गौमूत्र पीते हुए आदित्यनाथ योगी की फोटो फेक है, उसे समर्थक और विरोधी शेयर न करें।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

मुख्यमंत्री पर अभद्र पोस्ट डालने वाले छम्मन खां को पुलिस ने भेजा जेल

मुख्यमंत्री पर की गई धार्मिक टिप्पणी को शेयर करने वाले डॉक्टर पर मुकदमा

सरकारी डॉक्टर ने मुख्यमंत्री के विरुद्ध की गई धार्मिक पोस्ट को किया शेयर

Leave a Reply