रिलायंस के जिओ सेंटर पर व्यवस्थायें ध्वस्त, उपभोक्ता त्रस्त

बदायूं में रिलायंस जिओ सेंटर के सामने पार्किंग को भी जगह नहीं है।
बदायूं में रिलायंस जिओ सेंटर के सामने पार्किंग को भी जगह नहीं है।

बदायूं में रिलायंस जिओ की सेवा ध्वस्त हो गई है, जिससे उपभोक्ताओं को बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। रिलायंस जिओ की 4जी सेवा से बड़ी संख्या में उपभोक्ता जुड़ रहे हैं, लेकिन स्थानीय केयर सेंटर में तैनात लोगों की लापरवाही के चलते एक सप्ताह के बाद भी सिम एक्टिवेट नहीं हो पा रहे हैं। उपभोक्ताओं की भीड़ बढ़ती जा रही है, जिससे बवाल भी हो सकता है।

उल्लेखनीय है कि बदायूं में इन्द्रा चौक से उत्तर दिशा में हाईवे के किनारे रिलायंस जिओ का केयर सेंटर खुला है, जहां तमाम तरह की अव्यवस्थायें हावी हैं। उपभोक्ताओं के बैठने की व्यवस्था नहीं है, साथ ही पार्किंग की व्यवस्था भी नहीं है, जिससे उपभोक्ता हाईवे के किनारे अपने वाहन खड़े करने को मजबूर हैं, जो जाम का कारण बन रहे हैं।

इसके अलावा स्थानीय स्टाफ की लापरवाही के चलते उपभोक्ताओं के सिम एक सप्ताह के बाद भी एक्टिवेट नहीं हो पा रहे हैं, जिससे उपभोक्ताओं में रोष बढ़ता जा रहा है। उपभोक्ताओं की भीड़ बढ़ती जा रही है। व्यवस्थाओं में शीघ्र ही सुधार नहीं हुआ, तो उपभोक्ता किसी दिन बवाल भी कर सकते हैं, साथ ही पुलिस-प्रशासन को यहाँ पार्किंग की व्यवस्था भी करानी होगी, वरना किसी दिन जाम के चलते भी हालात बेकाबू हो सकते हैं।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

रंग लाई मेहनत: अतिक्रमणकारियों पर छाने लगा है खौफ

Leave a Reply