चरित्रहीन पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद कोतवाली पहुंच गया पति

घटना स्थल पर खड़ी भीड़ व पुलिस।

बदायूं जिले में चरित्रहीन पत्नी ने प्रेमी को घर में रखने की जिद को लेकर पति पर हमला कर दिया, तो पति ने पत्नी की हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद पति कोतवाली पहुंच गया और पुलिस के सामने समर्पण कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने प्रेमी को भी हिरासत में ले लिया है।

घटना कस्बा बिसौली की है, यहाँ आंवला रोड के किनारे 60 वर्षीय बराती लाल का घर है, जो मोची का काम करता है। बराती लाल की पहली पत्नी किसी तरह मर गई, उससे पांच बच्चे हैं, जो अलग रहते हैं। बराती ने सविता उर्फ बरातन से दूसरी शादी कर ली, इससे चार बच्चे हैं। बताते हैं कि जिला गोरखपुर निवासी सुरेश जाटव उर्फ फौजी नाम का युवक कस्बा रुदायन में स्थित निजी कंपनी के टॉवर पर गार्ड है। किसी तरह 48 वर्षीय बरातन और गार्ड मिले और दोनों के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गये। गार्ड खुलेआम घर पर आता था और परिवार के सामने ही मस्ती करता था।

बताते हैं कि बराती लाल ने घर खरीदते समय स्टाम्प ड्यूटी कम लगने के लालच में बैनामा पत्नी के नाम करा दिया था। बरातन पिछले काफी दिनों से पति पर दबाव दे रही थी कि वो घर से निकल जाये, वरना वह मकान बेच देगी। बताते हैं कि पिछले सप्ताह प्रेमी गार्ड के साथ बरातन भाग गई थी और लौटने के बाद उसने बराती लाल पर घर से निकलने का दबाव बढ़ा दिया, इसी बात को लेकर सुबह दोनों के बीच विवाद हुआ, तो पत्नी ने पति को पत्थर मार दिया, जिसके बाद पति ने लोहे के सब्बल से वार कर दिया। सब्बल के वार से बरातन की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद बराती लाल कोतवाली पहुंच गया और उसने पूरा प्रकरण पुलिस को बता कर आत्म समर्पण कर दिया। बराती की कहानी सुन कर पुलिस वाले स्तब्ध रह गये, जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने प्रेमी को भी हिरासत में ले लिया है। घटना बिसौली सहित क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

शव के पास बैठ कर विलाप करती बेटियाँ।

Leave a Reply