आपत्तिजनक अवस्था में लड़की के साथ सिपाही पकड़ा, थप्पड़ पड़ते ही भागा

संबंधित मकान के सामने जमा लोग।

बदायूं जिले की पुलिस नित नये रिकॉर्ड कायम कर रही है। आपराधिक वारदातें रोकने में असफल साबित हो रही पुलिस पर लापरवाही और भ्रष्टाचार के आरोप लगने आम बात है, लेकिन रोमियोगीरी में पुलिस एक नया रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर नजर आ रही है। बिसौली इंस्पेक्टर के रूप में संत प्रसाद उपाध्याय ने यूपी पुलिस को देश भर में बदनाम कर दिया, यह प्रकरण अभी थमा भी नहीं है, इससे पहले अब एक सिपाही ने नया गुल खिला दिया है।

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ब्राह्मपुर की है। कुछ देर पहले थाना कादरचौक में तैनात एक मुंशी मोटर साईकिल से एक लड़की के साथ पहुंचा और एक मकान के अंदर जाकर उसके साथ सहसवास करने लगा। बताते हैं कि यह सिपाही लड़कियों को लेकर अक्सर आता रहता है, जिससे मोहल्ले के लोग पहले से ही आक्रोशित थे। मोहल्ले के बच्चों और महिलाओं पर गलत असर पड़ने से सभी चिंतित हो उठे और आज लामबंद हो गये। कई सारे लोग इकट्ठे होकर संबंधित मकान में घुस गये और दोनों आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिए।

बताया जाता है कि सिपाही ने लोगों को पुलिसिया दबाव में लेना चाहा, तो भीड़ में एक-दो युवकों ने सिपाही को दो-चार थप्पड़ भी जड़ दिए। हालात विपरीत देख लड़की को लेकर सिपाही किसी तरह भाग गया, लेकिन उसके जाने के बाद भी काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। लोगों का कहना है कि स्थानीय पुलिस के साथ डायल- 100 को भी सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। घटना पूरे मोहल्ले में चर्चा का विषय बनी हुई है। सूत्रों का यह भी कहना है कि इसी तरह के कृत्यों के चलते उक्त सिपाही को थाना सिविल लाइन से हटाया गया था।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

घटना स्थल का दृश्य देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply