बरेली में खाकीधारी ने नंबर बढ़ाने को खद्दरधारी के सामने परोस दी अधीनस्थ

बरेली में खाकीधारी ने नबंर बढ़ाने को खद्दरधारी के सामने परोस दी अधीनस्थ

लग्जरी होटल के शानदार कमरे में कीमती सोफे पर बैठा खद्दरधारी माननीय सामने पड़े खाली बैड को निहार रहा है। बेल बजते ही खद्दरधारी बिजली की गति से उठा और द्वार खोला, तो सामने खड़े खाकीधारी ने चापलूसी वाला मुंह बनाते हुए साथ आई कमसिन लड़की को आँखों के इशारे से अंदर जाने को बोल दिया। लड़की के कमरे में जाते ही खाकीधारी जयहिंद सर कह कर लौट गया और द्वार बंद हो गया, यह दृश्य किसी हिंदी मूवी का नहीं, बल्कि सच्ची घटना है, जो पिछले दिनों बरेली में घटित हुई थी, लेकिन दुर्भाग्य की बात यह है कि न खद्दरधारी के विरुद्ध कोई कार्रवाई हुई और न ही खाकीधारी के विरुद्ध, जबकि कमसिन लड़की खाकीधारी की ही अधीनस्थ थी।

बरेली के एक होटल में लगभग दस दिन पूर्व एक माननीय ठहरे हुए थे, जहां उनकी सेवा में एक खाकीधारी लड़की को लेकर पहुंचा, उस रात बड़े अफसर के नेतृत्व में पुलिस ने होटल चैक करने का अभियान चलाया और संयोग से चैक करने वाला दल संबंधित होटल में पहुंच गया, जहां एक माननीय एक लड़की के साथ मस्ती कर रहे थे और होटल के कैंपस में खाकीधारी माननीय के तृप्त होने का इंतजार कर रहा था। अफसर ने तीनों को रंगेहाथ देख लिया, लेकिन माननीय अभियान चलाने वाले दल के बीच से बिना कुछ बोले निकल गये, उनसे किसी की कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं पड़ी। अभियान का नेतृत्व कर रहे अफसर को धक्का तब लगा, जब उन्हें पता चला कि लड़की विभाग की ही है, इस पर वे आग-बबूला हो गये, पर जब लड़की को ही कोई आपत्ति नहीं थी, तो वे क्या करते।

खैर, घटना के बारे में संबंधित अफसर ने शीर्ष अफसरों को अक्षरशः बता दिया, तो खाकीधारी का थाना बदल दिया गया, वो भी कहीं दूर नहीं, बल्कि शहर में ही बराबर वाले थाने में तैनात कर दिया गया, जबकि समाज का रखवाला होने के साथ खाकीधारी पर अधीनस्थों का अभिवावक होने का भी दायित्व था, जो खाकीधारी ने नहीं निभाया। अभिवावक होते हुए भी लड़की को स्वयं माननीय की सेवा में जाकर परोस दिया, ऐसे खाकीधारी को पुलिस सेवा में रहने का अधिकार नहीं होना चाहिए। घटना विभाग के साथ राजनैतिक गलियारों में चटखारों के साथ सुनी जा रही है और लखनऊ तक भी पहुंच गई है, जिसका कोई न कोई परिणाम तो आयेगा ही अब।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply