बुलेरो गाड़ी से दो लाख की नकदी बरामद, हिरासत में लिए बरेली के दो युवक

इसी बुलेरो गाड़ी से बरामद हुई थी रकम।

बदायूं का पुलिस-प्रशासन तेजी से कार्रवाई करता नजर आ रहा है। गुरुवार को फिर बड़ी रकम के साथ दो लोग पकड़ लिए। पुलिस पकड़े गये लोगों से पूछताछ कर रही है।

घटना बिसौली की है। एसडीएम, सीओ और कोतवाल चेकिंग कर रहे थे, तभी उन्हें बुलेरो गाड़ी संख्या- यूपी- 25 बीएफ 1130 में दो लाख की नकदी मिल गई। पूछताछ करने पर गाड़ी में सवार बरेली जनपद के थाना आंवला क्षेत्र में स्थित गाँव उल्ला निवासी सुरेन्द्र पाल सिंह पुत्र मनोहर सिंह स्पष्ट जवाब नहीं दे सका, तो उसे ड्राईवर राजेन्द्र सहित हिरासत में ले लिया गया।

सूत्रों का कहना है कि सुरेन्द्र मोबाईल टॉवर का रख-रखाव करने वाली एक कंपनी में कार्यरत है, जो बिसौली के एक पेट्रोल पंप से डीजल खरीदती है। बताते हैं कि कंपनी डीजल घोटाला करती हैं। डीजल जितना खर्च नहीं होता, उससे अधिक के बिल-बाउचर लगा कर फर्जी पेमेंट लेती हैं। सूत्र का कहना है कि सुरेन्द्र पेट्रोल पंप से कमीशन का रकम लेकर लौट रहा था, तभी उसे पकड़ लिया गया। यहाँ यह भी बता दें कि प्रशासनिक टीम ने बुधवार को भी बड़ी रकम पकड़ी थी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply