व्यापारी से बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने लूटे एक लाख रूपये, दिल्ली हाईवे जाम

पीड़ित व्यापारी कुलदीप माहेश्वरी।

बदायूं जिले में आपराधिक वारदातें घटने की जगह बढ़ती जा रही हैं। दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे व्यापारी से बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने एक लाख रुपया लूट लिया और फायरिंग करते हुए आसानी से फरार हो गये। सूचना पर पुलिस नहीं पहुंची, इस पर ग्रामीणों ने दिल्ली हाईवे जाम कर दिया है।

घटना थाना जरीफनगर क्षेत्र की है। गाँव उस्मानपुर निवासी कुलदीप माहेश्वरी की जरीफनगर में मुख्य चौराहे पर किराना की दुकान है। कुलदीप रोज की तरह साढ़े आठ बजे के करीब बाइक से गाँव लौट रहा था, तभी उस्मानपुर पहुंचने से पहले उसे बाइक सवार तीन सशस्त्र बदमाशों ने रोक लिया और उसकी रकम लूटने लगे। कुलदीप ने विरोध किया, तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी एवं गोली मारने की धमकी भी दी, इस पर कुलदीप का साहस जवाब दे गया।

बाइक सवार लुटेरे एक लाख रूपये की धनराशि लूट कर आसानी से फरार हो गये। पुलिस को समय से सूचना दे दी गई, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचने और लुटेरों की घेराबंदी करने में लापरवाही दिखाई, इस पर आक्रोशित ग्रामीणों ने दिल्ली हाईवे जाम कर दिया। जाम के चलते दोनों ओर वाहनों की कतारें लगी हुई हैं। वरिष्ठ अफसर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अभी तक जाम खुलवा नहीं पाए हैं, जिससे यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है, जाम में लंबी दूरी की बसें भी फंसी हुई हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

घटना के बाद दिल्ली हाईवे पर लगा जाम।

Leave a Reply