शराबी बाबू नहीं आया, दास कॉलेज का बाबू अक्षत भी मंच से रहा दूर

कार्यक्रम में बैठा दास कॉलेज का बाबू अक्षत अशेष।

बदायूं के हाफिज सिद्दीक इस्लामियाँ इंटर कॉलेज के प्रांगण में सोमवार को आयोजित किये गये लैपटॉप वितरण समारोह में शराबी बाबू आने का साहस नहीं जुटा पाया। हालाँकि दास कॉलेज का चर्चित बाबू अक्षत अशेष मौजूद रहा, पर वह भी आज मंच पर बैठने का साहस नहीं जुटा पाया, लेकिन लोगों की चर्चाओं के केंद्र में रहा। उल्लेखनीय है कि बदायूं के अलग-अलग विभागों में तैनात कई शराबी और लापरवाह बाबू नेताओं के इर्द-गिर्द घूमने को लेकर कुख्यात हो चुके हैं।

पीडब्ल्यूडी में तैनात बाबू रविन्द्र मोहन सक्सेना किसी भी तरह के कार्यक्रम में घुस जाता है और फिर संचालन करने लगता है। रविन्द्र के बारे में कहा जाता है कि यह कुख्यात बाबू शराबी और मांसाहारी है, जिसकी पूर्ति के लिए कार्यक्रमों में संचालन करते हुए आपराधिक किस्म के लोगों का गुणगान करता है, नेताओं के सामने ब्रांडिंग करने के बदले लोग इसे शराब वगैरह पिलाते रहते हैं, लेकिन सोमवार को हुए लैपटॉप वितरण समारोह में रविन्द्र नजर नहीं आया।

इसी तरह दास कॉलेज का बाबू अक्षत अशेष कुख्यात है, यह राजनैतिक कार्यक्रम में जरुर मिलेगा। ड्यूटी छोड़ कर नेताओं की परिक्रमा करने की इसे लत है। सोमवार को भी कार्यक्रम में मौजूद रहा, लेकिन मंच पर बैठने का साहस नहीं जुटा सका। हालाँकि कार्यक्रम में मौजूद रहने से ही चर्चा का विषय बना रहा।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

डायल- 100 का शुभारंभ करते समय सांसद ने पीएम से पूछे सवाल

मंडलायुक्त और डीएम के बीच में नजर आया बदनाम बाबू अक्षत

अमर उजाला के कार्यक्रम में भी घुस गया बदनाम बाबू अक्षत

ड्यूटी छोड़ कर सदर कोतवाली की बैठक में पहुंचा बाबू अक्षत

सांसद की चापलूसी में जुटे बाबू ने रुकवा दी सरस्वती वंदना

Leave a Reply