आधा दर्जन घरों में लूट कर आसानी से फरार हुए बदमाश

पीड़ितों से घटना के संबंध में जानकारी लेती पुलिस।
पीड़ितों से घटना के संबंध में जानकारी लेती पुलिस।

बदायूं जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में आम आदमी भयभीत है, उसी तरह मुख्यालय के भी हालात होते जा रहे हैं। शहर की चारों दिशाओं में हालात असहनीय हो चले हैं। सड़क पर लड़कियाँ असुरक्षित हैं। बाइक नजर घुमाते ही गायब हो जाती है। घर में ताला लगा कर परिवार होटल भी चला जाये, तो घर चोर खाली कर जाते हैं, लेकिन अब तक लोगों को यह लग रहा था कि घर में बंद रहने पर वे सुरक्षित हैं, पर बीती रात थाना सिविल लाइन व एसएसपी ऑफिस से चंद कदम दूर आधा दर्जन घरों में जमकर लूटपाट की गई और पुलिस को भनक तक न लगी, इस घटना से समूचे शहर में दहशत का माहौल बनता जा रहा है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर में बीती रात नकाबपोश सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोल दिया और एक-एक कर ठाकुरों के करीब आधा दर्जन घरों में जमकर लूटपाट की। सामान, गहने व नकदी सहित बदमाश हजारों रूपये की लूट कर आसानी से फरार भी हो गये, लेकिन उन्हें रोकने के लिए पुलिस दूर तक नहीं थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच व कार्रवाई के नाम पर पीड़ितों से बात कर लौट आई। पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी बदमाश को पकड़ नहीं पाई है।

उधर दोपहर में सिविल लाइन क्षेत्र में ही एसएसपी के गनर को लूटने की कोशिश की गई, जिससे पूरे शहर में दहशत का माहौल नजर आने लगा है। व्यापारी वर्ग बेहद चिंतित नजर आ रहा है, लेकिन बदमाशों से निपटने के लिए पुलिस के पास कोई ठोस नीति नजर नहीं आ रही है, तभी बदमाश पुलिस पर भारी नजर आ रहे हैं।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

लुटेरों के हौसले बुलंद, एसएसपी के गनर को लूटने का प्रयास

Leave a Reply