तीन दिन कार्यकर्ताओं और जनता के बीच रहेंगे धर्मेन्द्र यादव, समस्यायें भी सुनेंगे

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव लोकसभा क्षेत्र में तीन दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। दौर के दौरान सांसद विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और जनता से मिल कर समस्याओं को भी सुनेंगे।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष आशीष यादव ने बताया कि सांसद धर्मेन्द्र यादव 22 अगस्त से 24 अगस्त तक लोकसभा क्षेत्र में रहेंगे। 22 अगस्त को सांसद गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र के कस्बा बबराला स्थित लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन पर सपा कार्यकर्ता व आम जनता से भेंट करेंगे, इसके बाद गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण कर विभिन्न कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेगें। उन्होंने बताया कि 23 अगस्त को प्रातः 10 बजे बदायूं विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम पुठी सराय में श्री करन सिंह यादव मैमोरियल इंटर कॉलेज का मुख्य अतिथि के रूप में शुभारंभ करेंगे। 11.30 बजे बिल्सी विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम रियोनईया में सुरेन्द्र सिंह फौजी के आवास पर सपा कार्यकर्ताओं व आम जनता के साथ भेंट करेगें और अपरान्ह 12.30 बजे ग्राम कटिय्या भगवन्ती में वीरपाल पहलवान द्वारा शिव मन्दिर पर आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होगें, अपरान्ह 1.30 बजे ग्राम मिर्जापुर सहोरा के मजरा गौसमनगर में जितेन्द्र यादव के आवास पर सपा कार्यकर्ताओं व आम जनता की समस्याओं को सुनेगें तथा अपरान्ह 2.30 बजे ग्राम नैथूआ में प्रधान छुन्नन मियां द्वारा आयोजित किये जाने वाले कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। रात्रि विश्राम अपने आवास पर करेंगे।

सांसद 24 अगस्त को प्रातः 9 बजे से अपने आवास पर ही सपा कार्यकर्ताओं व आम जनता से भेंट करेंगे, अपरान्ह 12.30 बजे पंडित गोविन्द बल्लभ पन्त सभागार, जिला पंचायत बदायूं में जिला पंचायत की बैठक में में सम्मिलित होगें, इसके बाद अपरान्ह 1.30 बजे होटल कन्ट्री-इन में आयोजित विकास गोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित होगें। सांसद के तीन दिवसीय दौरे को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

सांसद धर्मेन्द्र यादव।

Leave a Reply