बदमाशों का आतंक बरकरार, हजारों का माल लूट गये बदमाश, कई घायल

बदायूं जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर कई गाँवों में आतंक मचा दिया। सशस्त्र बदमाशों ने घरों में धावा बोला और महिलाओं, बच्चों व बुजुर्गों को बेरहमी से पीटा, जिससे कई महिलायें, पुरुष और बच्चे घायल हैं, जिनका उपचार चल रहा है। डरा-धमका कर हजारों का माल लूट कर बदमाश आसानी से फरार हो गये। घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गाँव रसूलपुर, कुलचौरा और पड़ौआ में बीती रात बदमाशों का ही राज था। गाँव रसूलपुर के चन्द्रसेन ने बताया कि सब सो रहे थे, तभी आधी रात के बाद बदमाश आ धमके और फिर उन्होंने महिलाओं सहित सभी को पीटना शुरू कर दिया। पीटने के बाद कीमती सामान लूट कर बदमाश चले गये। सशस्त्र बदमाशों ने गाँव कुलचौरा में ऐसे घर में धावा बोला, जिसमें से बरेली जिले में बारात गई थी। अंडरवियर-बनियान पहने बदमाशों ने घर में घुसते ही महिलाओं को पीटना शुरू कर दिया। घायल जावित्री ने बताया कि बदमाशों ने आते ही पहले पीटना शुरू कर दिया और फिर लूट कर भाग गये, ऐसे ही गाँव पड़ौआ में पुष्कर के घर पर धावा बोलते ही बदमाशों ने पहले सभी को पीटा और फिर कीमती सामान लूट कर चंपत हो गये।

तीन गांवों में हुईं घटनाओं से समूचे इलाके में दहशत नजर आ रही है। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस जाँच की औपचारिकता निभा रही है, लेकिन पुलिस ने अभी तक न मुकदमा दर्ज किया है और न ही बदमाशों को पकड़ पाई है। चौंकाने वाली बात है कि बेखौफ बदमाश रात भर एक के बाद एक गाँव में आतंक मचाते रहे, लेकिन बदमाशों का सामना पुलिस से कहीं नहीं हुआ। सवाल यह है कि पुलिस कहां थी?

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

अस्पताल में भर्ती बदमाशों द्वारा पीटे गये महिला, पुरुष और बच्चे।

Leave a Reply