वसीम और शोबी के साथ बसपा प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह “दद्दा” ने किया शक्ति प्रदर्शन

जुलुस के दौरान भूपेंद्र सिंह “दद्दा” के साथ खड़े हैं वसीम अहमद अंसारी और फखरे अहमद शोबी।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह “”दद्दा” ने वसीम अहमद अंसारी और फखरे अहमद शोबी के साथ शक्ति प्रदर्शन किया। सैकड़ों लोगों के साथ जुलुस निकाल कर उन्होंने क्षेत्र में धूम मचा दी।

वसीम अहमद अंसारी ने कहा कि बसपा प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह “दददा” जितना सहज और सरल व्यक्ति कोई नहीं है, वह आम आदमी के साथ भी मित्रवत व्यवहार करते हैं और दबंगों से मुक्ति दिलाने में भी सक्षम हैं, वहीं फखरे अहमद शोबी ने कहा कि शहर क्षेत्र को ऐसा जनप्रतिनिधि चाहिए, जो आम जनता के बीच रहे और उसकी बात सुने, ऐसे भूपेंद्र सिंह “दद्दा” ही हैं।

बसपा प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह “दद्दा” ने कहा कि वह जब विधायक थे, तब उनके द्वार आम आदमी के लिए हर समय खुले रहते थे और क्षेत्र में उन्होंने भ्रष्टाचारी व दलालों को पनपने नहीं दिया, इस बार वे विधायक बने, तो पहले की तरह ही आम आदमी के हित में कार्य करेंगे, साथ ही गुंडई और दबंगई पर पूरी तरह रोक लगवा कर आम जनता को भयमुक्त करेंगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

समाजवादी पार्टी के प्रभावशाली नेताओं ने दिया बसपा प्रत्याशी को समर्थन

Leave a Reply

Your email address will not be published.