बसपा प्रत्याशी ने बयाँ किया दर्द, पौने दो करोड़ दिए, बीस लाख और देने हैं

बसपा सुप्रीमो मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती की चिंता बढ़ सकती है, क्योंकि चुनाव के समय एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें प्रत्याशी रूपये देने का दर्द बयाँ करता सुनाई दे रहा है। हालाँकि बसपा पर रूपये लेने का आरोप सर्वविदित है, पर चुनाव के समय फूटा ऑडियो बम मायावती के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है।

वायरल ऑडियो में बहराइच जिले के कैसरगंज क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी खालिद खां कह रहे हैं कि उन्होंने पौने दो करोड़ रुपये दे दिए हैं और अभी 20 लाख और देने हैं, जिसको लेकर वह परेशान हैं। ऑडियो में बसपा प्रत्याशी खालिद खां के मोबाईल नंबर-  9839941058 और कैसरगंज विधान सभा क्षेत्र के मदरसा फखरपुर में पढ़ाने वाले हाफिज मुबशिर फखपुरी के मोबाईल नंबर- 9984839010 पर दोनों के बीच बात हुई है। खालिद यहाँ तक कह गये कि बेचारा प्रत्याशी क्या करे, चोरी-डकैती करे क्या?

वायरल होने के बाद खालिद खां ऑडियो को फर्जी करार दे रहे हैं। खालिद ने ऑडियो को विपक्षियों की साजिश करार दिया है। उनका कहना है कि उन्हें बदनाम कर के टिकट कटवाने की साजिश है। उन्होंने विरोधियों पर मुकदमा दर्ज कराने की भी बात कही है। बसपा हाईकमान की ओर से अभी तक उक्त प्रकरण में कोई बयान नहीं आया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

सुनने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply