एसओजी व पुलिस टीम की बदमाश से मुठभेड़, गिरफ्तार

घायल बदमाश आरिफ।
घायल बदमाश आरिफ।

बदायूं के उझानी कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली रोड पर हुई रोडवेज बसों में लूटपाट की घटना में पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता मिल गई। एसओजी और पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में तीन बदमाश हाथ लगे हैं। एक बदमाश ने घिरने पर खुद को गोली मार कर घायल कर लिया, वहीं एक सिपाही का ऑपरेशन के दौरान गिरने से हाथ टूट गया है और एक सिपाही को गोली छूकर निकल गई।

एसओजी प्रभारी इन्द्रेश पाल सिंह और एसओ उघैती कमलेश सिंह के नेतृत्व में टीम मंगलवार की दोपहर आरिफ नाम के बदमाश का पीछा कर रही थी, तभी बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव अगोल में वार्ष्णेय कोल्ड स्टोर के पास पहुंच कर आरिफ ने फायरिंग शुरू कर दी। आरिफ दौड़ कर एक मक्के के खेत में छिप गया, लेकिन पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिल कर घेराबंदी कर दी। फंसने के बाद आरिफ ने खुद को गोली मार ली। घायल होने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। उसका उपचार चल रहा है। उसके पास से पुलिस ने तमाम सिम और तमंचा आदि बरामद किया है।

आरिफ उघैती थाना क्षेत्र के गाँव सराह बघौली का निवासी है। पुलिस ने बिल्सी के मोहल्ला नंबर- एक निवासी अजीम व मोहल्ला नंबर- दो निवासी राकेश को भी हिरासत में लिया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

उधर एसओजी टीम के सिपाही मनोज को गोली छूकर निकल गई और सिपाही सौरभ शुक्ला का गिरने के कारण हाथ टूट गया। दोनों सिपाहियों का का उपचार चल रहा है।

Leave a Reply