लूट कर बीच शहर से बदमाश आसानी से फरार, कुछ नहीं कर पाई पुलिस

वारदात के बाद घटना स्थल पर पूछताछ करती पुलिस

बदायूं बीच शहर में लूट की सनसनीखेज वारदात घटित हुई है। सशस्त्र बदमाशों ने गृह स्वामी से मारपीट की और फिर लाखों का माल लेकर आसानी से फरार हो गये। वारदात के चलते क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

सनसनीखेज वारदात सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला साहूकारा की है। बताते हैं कि डॉ. अनिल बिहारी लाल शुक्रवार शाम करीब पांच बजे घर में अकेले थे। परिवार के अन्य सदस्य रिश्तेदार के यहाँ गए हुए थे। तीन युवक किराये पर मकान देखने के बहाने दरवाजा खुलवा कर घर में घुस आये। डॉक्टर ने मकान किराये पर देने से मना करते हुए जाने को कहा, तभी बदमाशों ने तमंचे निकाल लिए और जबरन डॉक्टर को घर के अंदर ले गये। बदमाशों ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और लगभग दो घंटे तक घर खंगालते रहे, इस दौरान बदमाशों ने डॉक्टर से मारपीट भी की।

बताते हैं कि मोहल्ले के लोगों को शक हुआ, तो एक व्यक्ति ने डॉक्टर के मोबाईल पर फोन भी किया, लेकिन एक बदमाश ने फोन रिसीव कर कह दिया कि डॉक्टर साहब टॉयलेट में हैं, इससे शक और बढ़ गया, तो डॉक्टर के घर के आसपास लोग जमा होने लगे। बदमाश भीड़ बढ़ती देख पीछे के रास्ते से लाखों रूपये और लाखों रूपये कीमत के जेवरात लेकर आसानी से फरार हो गये।

पुलिस को समय से घटना की सूचना दे दी गई, लेकिन पुलिस बदमाशों को पकड़ने में असफल रही, जबकि डायल- 100 की गाड़ियाँ चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं। बदमाशों की गतिविधियों से इतना तो स्पष्ट हो गया है कि बदमाश स्थानीय ही हैं और डॉक्टर के परिवार से परिचित हैं, क्योंकि बदमाशों को अच्छी तरह पता था कि आज डॉक्टर घर में अकेला है, साथ ही बदमाशों को यह भी ज्ञात था कि घर में नकदी और कीमती जेवर भी हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.