व्यापारी को दिनदहाड़े लूट कर पल्सर सवार बदमाश फरार

गल्ला व्यापारी राजीव कुमार वार्ष्णेय।
गल्ला व्यापारी राजीव कुमार वार्ष्णेय।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के कड़े निर्देश देते हुए डीएम और एसएसपी की सीधी जिम्मेदारी तय करने की बात कह रहे हैं, इसके बावजूद हालात नहीं सुधर पा रहे। दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी को आज निशाना बना लिया। पल्सर सवार बदमाश साढ़े सात लाख रूपये लूट कर फायरिंग करते हुए भाग गये। सनसनीखेज वारदात के चलते इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

घटना बदायूं जिले कस्बा बिल्सी की है। सुबह करीब साढ़े दस बजे मोहल्ला नंबर- दो निवासी गल्ला व्यापारी राजीव कुमार वार्ष्णेय घर से बाइक द्वारा मंडी जाने के लिए निकले, तभी देववानी चौराहे पर पल्सर सवार तीन बदमाश तेजी से आये और तमंचे से एक फायर कर राजीव के हाथ से थैला लूट लिया, फिर फायर करते हुए भाग गये। राजीव के थैले में सात लाख दस हजार रूपये थे।

घटना की सूचना पुलिस को तत्काल दे दी गई, लेकिन पुलिस बदमाशों को अभी तक नहीं पकड़ पाई है। हालाँकि मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन सवाल यह है कि तत्काल सूचना मिलने के बावजूद पुलिस बदमाशों को पकड़ने में असफल क्यूं रही?

घटना को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। व्यापारी बहुत दहशत में नजर आ रहा है। घटना होने और बदमाशों के तत्काल न पकड़े से पुलिस की बड़ी फजीहत हुई है। पुलिस चौबीस घंटे के अंदर बदमाशों को नहीं पकड़ पाई, तो पुलिस की शेष बची नाक भी कट जायेगी।

Leave a Reply