नकदी और टैंपो लूट कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने दबोचा

राजीव शर्मा
राजीव शर्मा

व्यापारी से टैंपो और नकदी लूट कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने बदमाशों की बुलेरो और लूटा हुआ टैंपो भी पकड़ लिया है, लेकिन पकड़े गये बदमाश से नकदी बरामद नहीं हुई है।

घटना बदायूं जिले की कोतवाली बिसौली क्षेत्र की है। कस्बा बिसौली के मोहल्ला तहसील कॉलोनी निवासी राजीव शर्मा ठंडा, बिस्कुट, पानी और चाय आदि का डिस्ट्रीब्यूटर है और टैंपो से क्षेत्र में माल पहुंचाता है। बताते हैं कि राजीव शर्मा कस्बा उघैती में माल उतार कर टैंपो से कस्बा बिसौली के लिए लौट रहे था। गाँव स्वरूपपुर पार करने के बाद लगभग नौ बजे एक बुलेरो गाड़ी ओवरटेक कर टैंपो के आगे आ गई, जिससे गाँव बसई निवासी चालक पवन शर्मा ने टैंपो रोक दिया।

टैंपो के रुकते ही बुलेरो गाड़ी में से तीन-चार लोग निकले और असलाहों से डरा कर राजीव से रुपयों से भरा थैला छीन लिया व दोनों को बुलेरो में बैठा लिया। एक व्यक्ति ने टेपों पर कब्जा कर लिया। गाड़ी में बैठाने के बाद उन दोनों की बदमाशों ने जमकर पिटाई भी लगाई। बदमाश गाँव रानेट के पास मोड़ पर खाई में हाथ-पैर बांध कर राजीव को फेंक गये एवं पवन को गाँव कोट के पास छोड़ दिया।

किसी तरह मुक्त होने के बाद राजीव ने राहगीर के मोबाइल से रिश्तेदार को फोन किया और रिश्तेदार ने तत्काल एसएसपी को फोन कर दिया। बताते हैं कि एसएसपी ने एसपी (ग्रामीण) के साथ संबंधित थाना क्षेत्रों की पुलिस को गाड़ी पकड़ने के निर्देश दे दिए, तो पुलिस सतर्क हो गई।

सूत्रों का कहना है कि उझानी पुलिस ने बुलेरो और टैंपो सहित एक बदमाश दबोच लिया है, जो कस्बा उझानी निवासी मृतक दरोगा का बेटा है। तीन बदमाश भाग गये। पकड़ा गया बदमाश बता रहा है कि वह एक फाइनेंस कंपनी के लिए उगाही का काम करता है। राजीव फाइनेंस कंपनी की किश्ते जमा नहीं कर रहा था, इसलिए टैंपो ले आया, लेकिन वह नकदी स्वीकार नहीं कर रहा है, जबकि राजीव का कहना है कि उसके थैले में एक लाख 47 हजार रूपये थे।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

उझानी पुलिस ने गाय तस्कर दौड़ाये, बिल्सी पुलिस ने भगाये

Leave a Reply