कुख्यात अपराधी बबलू श्रीवास्तव के भांजे पर मुकदमा

डॉ. ए. के. वर्मा
डॉ. ए. के. वर्मा

कुख्यात अपराधी बबलू श्रीवास्तव के भांजे पर फिरौती लेकर हत्या की धमकी देने और मारपीट करने का आरोप लगा है। पुलिस ने एक चर्चित निजी चिकित्सक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना बदायूं जिले में स्थित सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अशोका अस्पताल की है। इस अस्पताल के डॉक्टर ए. के. वर्मा का आरोप है कि 26 अगस्त को उनके अस्पताल में चार लोग आये, जिनमें से एक ने स्वयं को बबलू श्रीवास्तव का भांजा अशोक श्रीवास्तव बताया और जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि उसे संजय चौधरी द्वारा हत्या करने के लिए सात लाख की सुपारी दी गई है, साथ ही अशोक श्रीवास्तव सहित तीन अज्ञात लोगों ने डॉक्टर के साथ मारपीट भी की। डॉक्टर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन हर किसी की जुबान पर यही सवाल है कि सुपारी लेने वाला बताने क्यूं आया?

उल्लेखनीय है कि उक्त डॉक्टर की पत्नी ने संजय चौधरी के विरुद्ध एक दर्जन से अधिक यौन उत्पीड़न के मामले दर्ज करा रखे हैं, जिसके चलते संजय चौधरी जेल में है। संजय जमानत के करीब पहुंचता है, तभी एक और मुकदमा उसके विरुद्ध दर्ज करा दिया जाता है। इस मामले में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा पुलिस जाँच के बाद ही हो सकेगा।

Leave a Reply