नव-विवाहिता के शव की जाँच किये बिना ही पुलिस बताने लगी आत्म हत्या

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को देखते हुए।

बदायूं स्थित मंडी समिति परिसर में नव-विवाहिता का शव मिलने से इलाके में दहशत फैल गई है। शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस पोस्टमार्टम की औपचारिकतायें पूरी करने में जुट गई है।

मंडी चौकी पुलिस गश्त तो करती नहीं है, सिर्फ ट्रकों और डग्गामार वाहनों से उगाही में लगी रहती है, सो अपनी कमियां छुपाने को जाँच किये बिना ही घटना को आत्म हत्या बताने लगी है, जबकि नव-विवाहिता का शव जमीन पर पड़ा है, साथ ही आसपास कोई ऐसा पेड़ भी नहीं है, जिसके सहारे फांसी लगाई जा सके। अगर, मौके पर फांसी लगाई भी होती, तो शव लटका होता, जमीन पर नहीं पड़ा होता।

इसके अलावा शव से कुछ दूर स्वेटर भी पड़ा है, जिससे स्पष्ट है कि मृतका के साथ शक्ति का प्रयोग किया गया है, साथ ही मृतका को कोई पहचान नहीं पा रहा है, वह आसपास के किसी गाँव की है, या दूर की, अभी यह भी स्पष्ट नहीं है, यह सब पता करने की जगह पुलिस घटना को दबाने में जुटी नजर आ रही है। हाल-फिलहाल घटना को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल नजर आ रहा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.