भाजपा जिलाध्यक्ष ने युवक को धमकाया, शिकायत करने पर पुलिस को गरियाया

भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य

बदायूं में भाजपाइयों की दबंगई शुरू हो गई है। दबंगई भी कोई आम कार्यकर्ता और समर्थक नहीं, बल्कि स्वयं जिलाध्यक्ष कर रहे हैं। पीड़ित युवक ने एसएसपी से शिकायत की, तो जिलाध्यक्ष ने मौके पर आये दारोगा को भी गरिया कर भगा दिया। पीड़ित युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र भेज कर शिकायत की है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहल्ला आदर्श नगर स्थित गली नंबर- तीन में रहने वाले अमित कुमार गुप्ता पुत्र राजेन्द्र कुमार गुप्ता का आरोप है कि मतगणना के दिन 11 मार्च को ही शराब के नशे में धुत भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने उसे जान से  मारने की धमकी दी। थाना सिविल लाइन में दी गई तहरीर में कहा गया है कि घर के बराबर में खाली पड़े प्लाट में अपनी कार खड़ी कर रात करीब 10: 30 बजे वह अपने घर जा रहा था, तभी वहां शराब के नशे में धुत खड़े चितान नाम का युवक और भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य उसे गाली देने लगे, उसने विरोध किया, तो लोहे की रॉड लेकर दौड़ पड़े, जिससे वह भाग गया, लेकिन उसकी गाड़ी में तोड़-फोड़ कर दी।

भयभीत अमित ने घर में खुद को बंद कर लिया और घटना के बारे में मोबाईल पर एसएसपी को बताया। कुछ ही देर में मौके पर पुलिस पहुंच गई, लेकिन दारोगा और सिपाहियों के बुलाने पर चितान के घर से कोई बाहर नहीं निकला, लेकिन जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य 10-12 लोगों के साथ आये और पुलिस वालों को ही गालियाँ देने लगे, इसके अलावा पीड़ित को पुनः गालियाँ देते हुए धमकाया कि अब तुझे नहीं छोड़ेंगे। पीड़ित ने पुलिस विभाग के शीर्ष अफसरों के साथ नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी पत्र भेजा है, जिसमें जान माल की सुरक्षा कराने की मांग की गई है। प्रार्थना पत्र में यह भी कहा गया है कि पीड़ित के साथ कोई वारदात घटित हो जाये, तो उसके लिए उक्त लोग ही जिम्मेदार होंगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

भाजपा जिलाध्यक्ष पद के दावेदार ने भाजपाई को ही गरियाया

Leave a Reply