रेन शॉवर पार्टी देखते ही खिल गये ब्लूम्स के बच्चों के चेहरे, जमकर किया धमाल

रेन शॉवर पार्टी में मस्ती करते ब्लूम्स के बच्चे।

बदायूं स्थित ब्लूमिंगडेेल ग्रुप के ब्लूम्स स्कूल में रेन शॉवर पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों ने जमकर धमाल किया। बच्चों की मस्ती देखते ही बन रहा था, जिससे उन्हें देखने वाले अध्यापक और अध्यापिकायें भी मन्त्र मुग्ध रह गये।

बच्चों के मन-मस्तिष्क में मनोरंजन और आनन्द की अनुभूति पैदा करने के उद्देश्य से ब्लूमिंगडेल स्कूल के ब्लूम्स में शानदार रेन शॉवर पार्टी आयोजित की गई। पार्टी का शुभारंभ विद्यालय की अध्यक्षा पम्मी मेंहदीरत्ता ने किया। उन्होंने कहा कि इस पार्टी का उद्देश्य बच्चों के अन्दर सामाजिक समरसता का भाव पैदा करना है, साथ ही बच्चे पढ़ाई के साथ-साथ स्वस्थ मन-मस्तिष्क से प्राकृतिक चीजों का भी भरपूर आनन्द ले सकें। बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए समय-समय पर इस तरह के कार्यक्रम स्कूल में होते रहना जरूरी हैं।

प्रकृति की तरह ब्लूम्स मे लगाए गए अनेकों झरनों से बारिश की तरह ठंडी फुहार बहती देख बच्चों के चेहरे खिल उठे और स्वयं ही मस्ती के मूढ़ में आ गये। फिल्मी धुन पर थिरकते हुए बच्चों भरपूर आनन्द लिया, जिसके बाद बच्चों ने सहभोज किया। रेन शॉवर पार्टी में स्कूल के निदेशक ज्योति मेंहदीरत्ता, अनिता धमीजा, ईशान मेंहदीरत्ता, श्वेता मेंहदीरत्ता एवं निधि आहूजा आदि उपस्थित रहे, इस पार्टी को सफल बनाने में सुमित शर्मा, श्रुति शंखधर, निखत अर्शी, प्रिया रस्तोगी, एस. वर्मा आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply