पुरस्कार पाकर झूम उठे ब्लूमिंगडेल स्कूल के विजयी छात्र-छात्रा

विजयी छात्रा को पुरस्कार देते हुए पम्मी मेंहदीरत्ता।

बदायूं स्थित ब्लूमिंगडेल स्कूल परिसर में पूर्व में आयोजित की गईं विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजयी रहे छात्र-छात्राओं को आज सम्मानित किया गया। प्रतियोगी छात्र-छात्राओं का पुरस्कार देकर उत्साहवर्धन किया गया। बच्चे भी पुरस्कार पाकर झूम उठे।

ब्लूमिंगडेल स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह कक्षा 1 से कक्षा 11 तक के छात्र-छात्राओं हेतु आयोजित किया गया। कक्षा प्री.-पी. जी. से कक्षा 2 के बच्चों को भी काव्यपाठ, फैन्सी ड्रेस जैसी मनमोहक प्रतियोगिताओं में भाग लेने हेतु पुरस्कृत किया गया, इस अवसर पर स्कूल अध्यक्षा पम्मी मेंहदीरत्ता ने छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रतियोगिताओं में भाग लेने से छात्र-छात्राओं को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर मिलता है, साथ ही अन्य छात्र-छात्राओं को भी उनसे प्रेरणा मिलती है।

पुरस्कार वितरण समारोह में ईशान मेंहदीरत्ता, अनीता धमीजा, श्वेता मेंहदीरत्ता, नीविया आहूजा एवं समस्त शिक्षक व शिक्षिकायें उपस्थित रहे, सभी ने बच्चों को आशीर्वाद देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

ब्लूमिंगडेल में विदाई समारोह के अवसर पर छात्र-छात्राओं ने किया धमाल

समर कैंप में ब्लूमिंगडेल स्कूल के बच्चे कर रहे हैं मस्ती

ब्लूमिंगडेल के उत्साहित बच्चों ने दिया नारा, जल है, तो कल है

स्पोर्ट्स डे पर ब्लूमिंगडेल स्कूल में हुईं खेल प्रतियोगितायें

ब्लूमिंगडेल स्कूल के बच्चे बने सेंटा क्लॉज, गिफ्ट पाकर झूम उठे बच्चे

Leave a Reply