ब्लूमिंगडेल स्कूल में रिजल्ट लेने गई ब्लॉक प्रमुख गायब

समाजवादी पार्टी की महिला ब्लॉक प्रमुख बेटे सहित गायब
समाजवादी पार्टी की महिला ब्लॉक प्रमुख बेटे सहित गायब

समाजवादी पार्टी की ब्लॉक प्रमुख लापता हो गई हैं। परिजन और पुलिस खोज रहे हैं, लेकिन ब्लॉक प्रमुख का कोई सुराग नहीं लग पा रहा है। ब्लॉक प्रमुख के गायब होने का रहस्य गहराता जा रहा है। बताते हैं कि महिला ब्लॉक प्रमुख ब्लूमिंगडेल स्कूल में बेटे के साथ रिजल्ट देखने गई थी।

बदायूं जिले के एक विकास क्षेत्र से पिछड़े वर्ग की एक महिला समाजवादी पार्टी के समर्थन से झटके से ब्लॉक प्रमुख निर्वाचित हुई थी। महिला का पति सपा नेता है और दो बच्चे भी हैं। परिवार सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित आवास विकास कॉलोनी में रहता है। बताते हैं कि सपा नेता पति रोज की तरह क्षेत्र में भ्रमण कर देर रात लौटा, तो घर पर पत्नी और बेटा नहीं थे। बेटी ने बताया कि मम्मी भैया के साथ ब्लूमिंगडेल स्कूल में रिजल्ट देखने गई थी, तब से नहीं लौटी है। देर रात तक आसपास खोजबीन की गई, तो कहीं पता नहीं चला। मोबाइल स्विच ऑफ बताया जा रहा है, जो चिंता का कारण है।

परिजनों ने पूरी रात खोजने का प्रयास किया। घबरा कर परिजन पुलिस के पास गये, तो पुलिस ने रात में ही ब्लूमिंगडेल स्कूल में छापा मारा, लेकिन वहां कोई सुराग नहीं मिला। हालांकि परिजनों की ओर से किसी तरह की प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है, साथ ही पुलिस समूचे प्रकरण के संबंध में अनिभिज्ञता भी जता रही है। सूत्रों का कहना है कि महिला ब्लॉक प्रमुख की बरामदगी को एसओजी के साथ सर्विलांस टीम को लगाया गया है, लेकिन अभी तक पुलिस की टीम भी सुराग नहीं लगा सकी है, वहीं महिला ब्लॉक प्रमुख के अचानक गायब होने को लेकर तरह-तरह की चर्चायें की जा रही हैं। बता दें कि ब्लूमिंगडेल स्कूल यौन शोषण जैसी वारदातों को लेकर पहले से ही कुख्यात है और अब यह घटना होने से ब्लूमिंगडेल स्कूल की दहशत लड़कियों में और बढ़ गई है।

 संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

ब्लूमिंगडेल स्कूल में दूसरे दिन भी लगा लूट का मेला

ब्लूमिंगडेल स्कूल के चालक-परिचालकों से लड़कियाँ परेशान

ब्लूमिंगडेल स्कूल के छात्रों पर पड़ने लगा ज्योति का असर

एमएमएस कांड में जेल गया ब्लूमिंगडेल स्कूल का छात्र

कब्रिस्तान पर कब्जा कर बनाया गया है ब्लूमिंगडेल स्कूल

माफिया के स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा की नग्न तस्वीर वायरल

शराब और भू-माफिया से शिक्षा माफिया भी बना ज्योति

Leave a Reply