गड़बड़ी की शिकायत पर अब भाजपा युवा मोर्चा मारेगा छापा

भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक में विचार व्यक्त करते पदाधिकारी।
भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक में विचार व्यक्त करते पदाधिकारी।
बदायूं भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक रविवार को गौरी शंकर मन्दिर में हुई, जिसमें काम के बंटवारे, मंडल कमेटियों को सक्रीय करने व केंद्र सरकार की योजनाओं को आम आदमी तक पहुँचाने की पहल करने के लिए मंथन किया गया। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष की अगुवाई में केंद्र सरकार की योजनाओं पर नजर रखी जायेगी और मोर्चा की टीम छापेमारी भी करेगी।
बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री कुंवर सिंह निषाद ने कहा कि कार्यकर्ता ही भाजपा की पूंजी है। भाजपा लोकतांत्रिक पार्टी है। हजारों व्यक्ति एक साथ खड़े होकर पार्टी चलाते हैं। श्री निषाद ने कहा कि कुछ स्थानों से शिकायते मिल रही हैं कि गरीबों के लिए चलाई गई जन-धन योजना के खाते खोलने में बैंक कर्मचारी परेशान कर रहे हैं, ऐसी स्थिति में मंडल अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष को गरीबों की मदद करने का काम करेंगे। इसी तरह मिड-डे-मील योजना में तमाम खामियां प्रकाश में आ रही हैं। जिलाध्यक्ष अपनी अगुवाई में टीम बनाकर एक महीने में कम से कम 10 स्कूलों में जाकर भोजन की गुणवत्ता परखेंगे और कमी मिलने पर केंद्र सरकार को अपनी रिपोर्ट भेजेंगे।
क्षेत्रिय अध्यक्ष हर्ष वर्धन आर्य और महामंत्री शिव प्रताप सिंह ने कहा कि 25 सितम्बर को दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर प्रत्येक मंडल पर पौधा रोपण होगा। महीने में कम से कम एक बैठक जिला व मंडल स्तर पर होगी। मंडल कमेटी भाजपा की नींव है। जिलाध्यक्ष कुलदीप वार्ष्णेय ने पिछले दिनों हुए मोर्चे के कार्यो का विवरण प्रस्तुत किया और सभी का आभार प्रकट किया। बैठक में अशोक भारती, संजय यादव, विनीत पाण्डेय, अंकित मौर्य, जितेन्द्र साहू, सौरभ तोमर, मनु सिंह, सोनू पंजाबी, अंकित सक्सेना, वीरपाल शाक्य, पुष्पेन्द्र सैनी, अतुल गुप्ता, प्रियंक चांडक, मनीष उपाध्याय, नवनीत, प्रतीक, अजय, सुमित आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply