बुआ-भतीजे के चक्कर में फंसा है यूपी, मायावती सबसे ज्यादा भ्रष्ट: शाह

जनसभा को संबोधित करते अमित शाह और मंचासीन नेतागण।
शाहजहाँपुर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा शनिवार को परिवर्तन रैली आयोजित की गई, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी बुआ-भजीते के चक्कर में फंस गया है।
अमित शाह ने मायावती को सर्वाधिक भ्रष्ट करार दिया, वहीं नोटबंदी का उल्लेख करते हुए कहा कि परेशानी उनको हो रही है, जिनके अरबों रद्दी हो गए। अमित शाह ने कहा कि नोटबंदी के कारण बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और मायावती का चेहरा उतर गया है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर यूपी को गुमराह करने का आरोप लगाया। बोले- अखिलेश यादव ने हार स्वीकार कर ली है, तभी कह रहे हैं कि कांग्रेस साथ आ जाये, तो तीन सौ सीटें जीत लेंगे। अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उल्लेख करते हुए कहा उन्होंने संसद सत्र शुरू होने से पहले सभी पार्टियों के नेताओं से कहा था कि सब पार्टियों को चंदे में मिली रकम का ब्योरा देना चाहिए।
राहुल गांधी के बारे में उन्होंने कहा कि राहुल बाबा आप मत पूछिए, हमेशा गड़बड़ हो जाती है, आपका नुकसान हो जाता है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने अंतरिक्ष, आकाश, भूमि, पानी और पाताल में घोटाले किए, अंतरिक्ष में 2जी घोटाला और इसरो घोटाला किया, आकाश में अगस्ता वेस्टलैंड और एयरबस घोटाला किया, भूमि पर आदर्श सोसाइटी घोटला और सीडब्ल्यूजी घोटाला किया, पानी में सबमरीन घोटाला और पाताल में कोयला घोटाला किया।
भाजपा का कमल निशान भेंट कर अमित शाह का स्वागत करते सुरेश खन्ना।
भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं आई, तो फिर अखिलेश उन योजनाओं का लाभ आम लोगों तक नहीं पहुंचने देंगे। उन्होंने दावा किया कि बसपा, सपा कांग्रेस और आरएलडी मिल कर लड़ें, तो भी यह सब भाजपा की सरकार बनने से नहीं रोक सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published.