भाजपा के युवा कार्यकर्ता की गला दबा कर हत्या, भाजपा नेता ने दी सांत्वना

घटना स्थल पर पहुंचे भाजपा नेता राजीव कुमार गुप्ता को जानकारी देते मृतक के परिजन।

बदायूं में भाजपा कार्यकर्ता को मौत के घाट उतार दिया। क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है।

घटना दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गाँव गनगोला की है, यहाँ से वीरपाल पाली (20) पुत्र सत्यपाल पाली सोमवार शाम से गायब था। परिजनों ने पूरी रात खोजबीन की, लेकिन वीरपाल का पता नहीं चल सका। पुलिस को भी सूचना दी गई, लेकिन पुलिस ने रूचि नहीं ली। मंगलवार सुबह वीरपाल का शव गाँव में ही इंटर कॉलेज के पीछे बाग से बरामद हुआ है।

वीरपाल का शव मिलते ही घर में कोहराम मच गया। क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। शव के हालात देख कर लग रहा है कि गला दबा कर हत्या की गई है। हत्या करने का शक गाँव के ही दलितों पर है, पर अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है।

सूचना मिलते ही भाजपा नेता और दातागंज के चेयरमैन राजीव कुमार गुप्ता भी मौके पर पहुंच गये, उन्होंने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी, वहीं पुलिस से कार्रवाई करने को कहा। पुलिस शव का पंचनामा भरने की प्रक्रिया में जुटी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply