भाजपा हाईकमान को दी गई रिपोर्ट वायरल, कमजोर प्रत्याशी को बताया सशक्त

कमेटी द्वारा हाईकमान को दी गई रिपोर्ट।

बदायूं जिले में भारतीय जनता पार्टी लोकप्रिय और जनप्रिय व्यक्तियों को प्रत्याशी बनाने में सफल रही, तो निश्चित ही चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन जिला कार्यकारिणी की वायरल हुई रिपोर्ट के आधार पर प्रत्याशी घोषित हुए, तो निश्चित ही भाजपा घाटे में रहेगी। सूत्रों का कहना है कि लोकप्रिय और जनप्रिय लोगों को किनारे करने का प्रयास किया जा रहा है।

भाजपा हाईकमान ने प्रत्याशियों के संबंध में क्षेत्रीय कमेटी और जिला कमेटी से दो दिन पूर्व एक बार फिर रिपोर्ट मांगी। हाईकमान को दी गई रिपोर्ट वायरल हो गई है, इस रिपोर्ट में बिल्सी विधान सभा क्षेत्र से सशक्त दावेदार उमेश कुमार सिंह राठोर को यौन उत्पीड़न का आरोपी दर्शाया गया है, साथ ही शारदेंदु पाठक की राजनैतिक स्थिति सशक्त दर्शाई गई है।

भाजपा हाईकमान ने इस रिपोर्ट को आधार बनाया, तो बिल्सी के साथ बदायूं सदर और दातागंज क्षेत्र में भी परिवर्तन करना पड़ेगा, जिससे तीनों क्षेत्रों में भाजपा कमजोर हो जायेगी। भाजपा इन तीनों क्षेत्रों में मजबूत नजर आ रही है, लेकिन प्रत्याशी के चयन में जनभावनाओं को महत्व नहीं दिया गया, तो भाजपा चुनाव में पिछड़ भी सकती है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.