बदायूं के डीएसओ की नीली बत्ती लगी कार बरेली के डीएम ने कराई सीज

बदायूं के डीएसओ रामेन्द्र प्रताप सिंह की नीली बत्ती लगी निजी कार।

बदायूं के जिला पूर्ति अधिकारी रामेन्द्र प्रताप सिंह की हनक-सनक पर बदायूं के अफसरों का तो ध्यान नहीं गया, लेकिन बरेली के डीएम की नजरों से वे नहीं बच पाये। बरेली के डीएम सुरेन्द्र सिंह ने रामेन्द्र प्रताप सिंह की नीली बत्ती लगी निजी कर तत्काल सीज करा दी।

बताते हैं कि बरेली के डीएम सुरेन्द्र सिंह और बरेली के एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बरेली स्थित आरटीओ पर शुक्रवार दोपहर में छापा मारा, जहाँ उनकी नजर नीली बत्ती लगी कार पर पड़ गई। जानकारी करने पर डीएम को पता चला कि नीली बत्ती लगी निजी कार बदायूं के डीएसओ रामेन्द्र प्रताप सिंह की है, तो वे चौंक गये, उन्होंने बरेली पुलिस को निर्देश दिया कि कार को तत्काल सीज किया जाये। डीएम के आदेश के बाद पुलिस कार को ले गई।

बता दें कि बदायूं के डीएसओ रामेन्द्र प्रताप सिंह अपनी निजी कार संख्या- यूपी 70 बीएफ- 5000 पर नीली बत्ती लगा कर चलते हैं, जिससे वे पहले दिन से चर्चा में बने हुए हैं, वे नीली बत्ती लगी कार से ही प्रशासनिक बैठकों में जाते हैं, वरिष्ठ अफसरों के साथ दौरे करते हैं, चुनाव के समय प्रेक्षकों के साथ भी रहे। आचार संहिता के दौरान चुनाव आयोग ने मंत्रियों की बत्ती छीन ली थीं, लेकिन रामेन्द्र प्रताप सिंह पूरी हनक-सनक के साथ नीली बत्ती लगी कार से ही घूमते रहे, वे आज किसी कार्य से बरेली स्थित आरटीओ गये, जहाँ उनकी कार बरेली के डीएम की नजरों से बच नहीं पाई।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply