विश्व प्रसिद्ध बड़े सरकार की दरगाह के पीर जी पर यौन उत्पीड़न का मुकदमा

पुलिस द्वारा दर्ज किये गये मुकदमा के तहरीर की छायाप्रति।

बदायूं में स्थित विश्व प्रसिद्ध बड़े सरकार की दरगाह का नाम सुनते ही हर धर्म के लोग नतमस्तक हो जाते हैं, ऐसे पवित्र स्थान पर यौन उत्पीड़न करने का प्रकरण सामने आये है और आरोप भी पीर जी पर लगा है। महिला का उत्पीड़न करने में एक मदरसा संचालक भी आरोपी हैं। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक महिला का कहना है कि वह तलाकशुदा है और बड़े सरकार की दरगाह पर रहती है। आरोप है कि भूरे पीर जी उसको लेकर बुरी नीयत रखते थे। एक वर्ष पूर्व अशरफ पीर जी ने निकाह करने का प्रस्ताव रखा, जिसे पीड़ित ने स्वीकार कर लिया। निकाह करने की बात तय हो जाने के बाद अशरफ पीर जी पीड़ित से शारीरिक संबंध बनाने लगे, इस बीच पीड़ित निकाह करने को कहती, तो अशरफ पीर जी टाल जाते। पीड़ित का आरोप है कि जब ज्यादा टालने लगे, तो उसने अशरफ पीर जी से कह दिया कि उसके पास शारीरिक संबंध बनाने की रिकार्डिंग है, इसलिए निकाह करो, यह सुन कर वे भड़क गये और गालियाँ देने लगे। 9 फरवरी 2017 की शाम को उसके घर में अशरफ पीर जी और मदरसा संचालक इशहाक घुस आये और तमंचे से डरा कर शपथ पत्र लिखवा लिया, साथ ही कहा कि दरगाह से चली जाओ, वरना हत्या कर देंगे और लाश का भी पता नहीं चलेगा। बाद में फैसला होने पर अशरफ पीर जी पीड़ित को पत्नी की तरह रखने भी लगे, लेकिन भूरे पीर जी उसकी हत्या का षड्यंत्र रचते रहे।

आरोप है कि 18 जून की शाम को दरगाह की ओर जाते समय जंगल में भूरे पीर जी ने छः लोगों के साथ हमला बोल दिया, गालियाँ देते हुए गला दबा दिया, लेकिन शोर सुन कर लोग आ गये, तो हमलावर छोड़ गये। पीड़ित ने जान का खतरा बताते हुए तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

निकाह के नाम पर यौन उत्पीड़न, वीडियो बना कर ठग लिए रूपये और गहने

Leave a Reply