यूपी बना रेपिस्तान, बदायूं में दुष्कर्म की एक और वारदात

यूपी बना रेपिस्तान, बदायूं में दुष्कर्म की एक और वारदात
यूपी बना रेपिस्तान, बदायूं में दुष्कर्म की एक और वारदात

उत्तर प्रदेश रेपिस्तान बनता जा रहा है। कटरा सआदतगंज में दुष्कर्म और दोहरे हत्या कांड की घटना के बाद नूरपुर पिनौनी की एक दलित किशोरी यौन शोषण का शिकार हो चुकी है, इन दोनों घटनाओं से अभी लोग उबरे तक नहीं हैं, ऐसे में बिसौली में भी एक विवाहिता यौन शोषण की शिकार हो गई है। पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

जिला बदायूं की उत्तर-पश्चिम दिशा में स्थित मुरादाबाद मार्ग पर बसे कस्बा बिसौली में यादव जाति की लगभग 38 वर्षीय एक विवाहिता मजदूरी कर किसी तरह भरण-पोषण करती है। बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गाँव जरारा की रहने वाली विवाहिता का पति हत्या के आरोप में जिला कारागार में बंद है, जिससे विवाहिता बिसौली में किराए पर रहती है।

बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम वह बाजार में सब्जी आदि खरीदने आई थी और लौटते समय एक मेडिकल स्टोर पर ड्रॉप भी लेने को रुक गई, तभी उसे तीन-चार परिचित युवक मिल गये। युवकों ने कहा कि किराए पर एक अच्छे मोहल्ले में मकान है, जिसे देख लो। मकान देखने के बहाने विवाहिता युवकों के साथ चली गई, तो युवकों ने उसे एक खाली पड़े मकान में ले जाकर बंधक बना लिया और उसके साथ पूरी रात बारी-बारी से दुष्कर्म करते रहे। सुबह को युवकों ने उसे मुक्त किया, तो वह कोतवाली पहुंची और पुलिस को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। पीड़ित महिला ब्राह्मण परिवार के एक युवक के साथ दो-तीन अन्य पर आरोप लगा रही है। घटना को लेकर पुलिस विभाग में हडकंप मचा हुआ है।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

अगवा कर दुष्कर्म के बाद यादवों पर बहनों की हत्या का आरोप

दलित किशोरी बरामद, सपा विधायक की कोठी में रही बंधक

Leave a Reply