वजीरगंज पुलिस की लापरवाही से हाइवे पर बदमाशों का राज

वजीरगंज पुलिस की लापरवाही से हाइवे पर बदमाशों का राज
वजीरगंज पुलिस की लापरवाही से हाइवे पर बदमाशों का राज

बदायूं-मुरादाबाद हाइवे पर 25 जनवरी की रात में बुलेरो सवार बदमाशों का ही कब्जा रहा। वजीरगंज थाना पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है, लेकिन अभी तक एसओ के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई है।

बुलेरो सवार बदमाशों ने 25 दिसंबर की रात में वजीरगंज थाना क्षेत्र में बिसौली के मोहल्ला साहूकारा निवासी व्यापारी कपिल आनंद की पत्नी खुश्बू आनंद, उनकी बहन मीनू आनंद और भाई हर्ष आनंद से जेवर व नकदी लूटी और महिलाओं से बदतमीजी करते हुए मारपीट भी की। यह लोग बरेली में आयोजित हुई पीजीटी की परीक्षा देकर लौट रहे थे और शॉपिंग के चलते देर हो गई थी।

सशस्त्र बदमाश चालक को अगवा भी कर ले गये थे, लेकिन थोड़ी दूर जाकर छोड़ गये। इस घटना को लेकर पुलिस में हड़कंप तो मचा हुआ है, लेकिन एसओ वजीरगंज ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है और न ही वह अभी तक बदमाशों को पकड़ पाए हैं। बता दें कि इन्हीं बदमाशों ने बाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक घटना को अंजाम दिया। वजीरगंज थाना पुलिस अगर सक्रीय होती, तो बदमाश घटनाओं को अंजाम नहीं दे पाते, साथ ही घटना करते, तो पकड़े जाते। वजीरगंज पुलिस की लापरवाही के चलते ही सिविल लाइन थाना क्षेत्र में घटना हुई।

बदमाशों ने मुरादाबाद हाइवे पर कार सवार परिवार को लूटा

Leave a Reply