आठ वर्ष की बच्ची का गला दबाया और फिर ईटों से कुचल दी

मासूम साइना का फाइल फोटो।
मासूम साइना का फाइल फोटो।

बरेली जिले के हालात भयावह हो चले हैं। आठ वर्ष की मासूम बच्ची दरिंदों का शिकार बनी है। रस्सी से गला दबाने के बाद ईटों से कुचला हुआ बच्ची का अर्धनग्न शव बरामद हुआ है, जिससे हाहाकार मचा हुआ है।

मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना बरेली शहर के थाना इज्जतनगर स्थित मोहल्ला परवना नगर की है, जहां आठ साल की मासूम बच्ची साइना को दरिंदों ने निर्ममता से न सिर्फ मारा है, बल्कि गला दबा कर हत्या करने के बाद उसका मुंह व सिर ईटों से भी कुचला है।

घर से कुछ दूर स्थित एक निर्माणाधीन बिल्डिंग से साइना का शव बरामद हुआ है, जिसकी सूचना फैलते ही कोहराम मच गया। पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बड़े अफसर घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। मौके पर कई थानों की पुलिस तत्काल तैनात कर दी गई। फोरेंसिक टीम और डॉग स्कॉड ने छानबीन शुरू कर दी, लेकिन अभी तक कोई ठोस सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। हालांकि पुलिस ने कुछ संदिग्ध हिरासत में लिए हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताते हैं कि पड़ोस में ही रहने वाले दो लड़के साइना को घर से बुलाकर ले गए थे, उसके बाद साइना का शव ही बरामद हुआ है। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है, इसका खुलासा हत्यारों के पकड़ने के बाद ही हो सकेगा।

Leave a Reply