उझानी में मदीना का शव मिलने से हाहाकार, रुदायन में फायरिंग, एक घायल

उझानी में मदीना का शव मिलने से हाहाकार, रुदायन में फायरिंग, एक घायल

बदायूं में रविवार का दिन शांत निकलने वाला था, जिसे नई सरकार का असर माना जा रहा था, लेकिन शाम होते-होते परंपरागत तरीके से होने वाली घटनायें सामने आ गईं। उझानी से गायब बच्ची का देर शव मिलने से कोहराम मच गया, वहीं कस्बा रुदायन में फायरिंग होने से एक व्यक्ति घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि कस्बा उझानी निवासी अकबर की कक्षा- दो में पढ़ने वाली 8 वर्षीय बेटी मदीना सुबह खेत पर गई थी, तभी से गायब थी। परिजनों ने मदीना की हर जगह खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता चल पाया। देर रात करीब 9 बजे मदीना का शव जंगल में गेहूं की फसल के बीच से बरामद किया गया है। शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मदीना की ब्लेड से नशें काटी गई हैं, गला भी दबाया गया है। हत्या के संबंध में अभी परिजन व पुलिस कुछ बता नहीं पा रहे हैं। तांत्रिक से संबंधित घटना होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।

थाना इस्लामनगर क्षेत्र के कस्बा रुदायन स्थित बाजार में एक दबंग शराबी ने फायरिंग कर दी। सब्जी विक्रेता हरिनंद को गोली लग गई, तो हाहाकार मच गया। घायल की हालत गंभीर है, उसे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने जाम भी लगा दिया, जिससे काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply