विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने किया रोडवेज बस अड्डे का औचक निरीक्षण

रोडवेज बस अड्डे का निरीक्षण करते भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने सोमवार को रोडवेज बस अड्डे का औचक निरीक्षण किया। श्री गुप्ता ने चारों ओर पैदल भ्रमण कर हर तरह की जानकारी ली, उन्होंने पेयजल की अव्यवस्था होने पर असंतोष जताया और एआरएम को पेयजल की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए। विधायक की पहल से आम जनता खुश नजर आ रही है। अन्य क्षेत्रों के विधायक भी इस तरह जमीन पर उतर कर कार्य करने लगें, तो जमीनी स्थिति में बड़ा सुधार हो सकता है।

विधायक महेश चंद्र गुप्ता शाम लगभग 4 बजे रोडवेज बस अड्डे पहुंचे, उन्होंने साफ-सफाई, पेयजल व्यवस्था, वर्कशॉप, टॉयलेट और यात्रियों के बैठने की जगह का निरीक्षण किया, इस दौरान उन्हें बस अड्डे के परिसर में पेयजल की अव्यवस्था नजर आई, जिस पर उन्होंने कड़ी नाराजगी जताते हुए एआरएम को तत्काल नल सही कराने का निर्देश दिया, साथ ही सफाई व्यवस्था और बेहतर करने के निर्देश दिए, इस अवसर पर एआरएम ने बताया कि वर्कशॉप की बड़ी समस्या है, वर्कशॉप शहर से बाहर बन जायेगा, तो एक बड़ी समस्या का समाधान हो जाएगा, इस पर विधायक श्री गुप्ता ने कहा कि जो भी समस्या है, उसे एआरएम लिखित में दें, वे विभागीय मंत्री से मिलकर समाधान कराने का प्रयास करेंगे।

विधायक ने कहा कि रोडवेज परिसर में शौचालय की व्यवस्था प्राथमिकता के आधार पर सुदृढ़ रखी जाये, इसमें कोई कोताही सहन नहीं की जायेगी, इस दौरान पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुभाष गुप्ता, जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव, राजेश्वर सिंह पटेल, अशोक भारती, विश्वजीत गुप्ता, अंकित मौर्य और धीरेन्द्र सिंह के अलावा रोडवेज पुलिस चौकी का समस्त स्टाफ भी मौजूद रहा। विधायक की पहल से स्थानीय एवं बस अड्डे पर दूर-दराज के मौजूद यात्री भी खुश नजर आये।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply