सबका सम्मान करेंगे और वादों को भी शत-प्रतिशत पूरा करेंगे: महेश


जनता को संबोधित करते भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र से भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने मंगलवार को क्षेत्र में भ्रमण के दौरान कहा कि चुनाव के समय उन्होंने जो वादे किये थे, उनका अक्षरशः पालन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि वे बदले की भावना से कार्य नहीं करेंगे, लेकिन भ्रष्ट लोगों को क्षेत्र में नहीं रहने देंगे, साथ ही कहा कि हर जाति-धर्म के लोगों का सम्मान किया जायेगा।

सदर विधान सभा क्षेत्र के गाँव ब्योर, रफियाबाद, रसूलपुर, बिछुरईया, ददमई सहित कई गाँवों का भ्रमण कर आम जनता की समस्यायें सुनते हुए भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने समस्याओं का समाधान कराने का अफसरों को निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान आप लोगों से जो वादे किये गये, वो सभी शत-प्रतिशत पूरे होंगे, सभी कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान और स्वाभिमान रखा जाएगा। क्षेत्र में जो भी आवश्यकता होंगी, उसे हर हाल में पूरा कराया जायेगा, क्योंकि प्रदेश में हमारी सरकार है, हमारी पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में जो वादे किए हैं, सरकार उस पर काम कर रही है, जिस दिन से प्रदेश में योगी सरकार बनी है, उस दिन से अवैध बूचड़खाने बन्द हो गए हैं, बिजली व्यवस्था में सुधार हुआ है, किसानों का 1 लाख तक का ऋण माफ कर दिया गया है, महिलाओं की सुरक्षा के लिये एन्टी रोमियो दल का गठन किया गया है, इसके अलावा जो भी वादे किये हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा। विधायक महेश चंद्र गुप्ता का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया।

इसके अलावा सदर विधायक ने बिनाबर थाने का भी निरीक्षण किया। थाने की व्यवस्था व साफ-सफाई देखकर विधायक ने थानाध्यक्ष की प्रशंसा की। विधायक ने प. दीनदयाल शताब्दी वर्ष कार्यक्रम के अंतर्गत बूथों पर कार्यकर्ताओं को सरकार व पार्टी की नीतियों से अवगत कराया और मेरा घर भाजपा का घर वाले स्टीकर लगाकर अभियान में सहभागिता की, इस दौरान जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव, जिला मंत्री सोवरन सिंह, विश्वजीत गुप्ता, प्रभाशंकर वर्मा, अंकित मौर्य, धीरेन्द्र सिंह, आर्येन्द्र पटेल, तरुण राठौर, रावेंद्र सिंह चौहान, पंकज गुप्ता, परशुराम लोधी, मनोज सिंह, संजीव गुप्ता, कमलेश गुप्ता, राहुल सिंह, हरवंश शाक्य और अजयपाल यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply