आजम खां, धर्मेन्द्र यादव ने हाई किया आबिद रजा और आशीष यादव का टैंपो

आजम खां से बात करते आबिद रजा और जनसभा को संबोधित करते धर्मेन्द्र यादव

बदायूं विधान सभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आबिद रजा के समर्थन में रविवार को सपा के दो-दो स्टार प्रचारक जुटे रहे। वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री आजम खां और सांसद धर्मेन्द्र यादव ने गांधी ग्राउंड में आयोजित की गई जनसभा को संबोधित किया।

आजम खां शुरू के पांच मिनट उन लोगों पर झल्लाते रहे, जो सामने बैठ कर शोर कर रहे थे, इसके बाद काफी देर मोबाईल से वीडियो बनाने वाले युवक पर बरसते रहे और फिर बादशाह संबोधन से नरेंद्र मोदी, केंद्र सरकार, आरएसएस, साध्वी प्राची और शाही इमाम पर व्यंग्य, कटाक्ष और सवाल करते रहे। मुलायम-अखिलेश के बीच पुल का कार्य करने की बात कहते हुए काफी देर तक स्वयं की भी ब्रांडिंग करते रहे और अंत में सभी से एकजुट होने का आह्वान करते हुए आबिद रजा को जिताने की अपील कर के चले गये, इसके बाद उन्होंने शेखूपुर विधान सभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी आशीष यादव के पक्ष में भी जनसभा को संबोधित किया।

धर्मेन्द्र यादव ने भी नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने समाजवादी पार्टी के जनहितकारी कार्यों की चर्चा करते हुए सदर क्षेत्र से आबिद रजा और शेखूपुर क्षेत्र से आशीष यादव को जिताने का आह्वान किया।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आबिद रजा ने माँगा अधिवक्ताओं से समर्थन

सपा के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव ने किया आबिद रजा के कार्यालय का उद्घाटन

आबिद रजा के समर्थन में धर्मेन्द्र यादव ने मथ दिया बदायूं विधान सभा क्षेत्र

Leave a Reply