घर से बुला कर युवक को गोलियों से भूना, हत्यारोपी फरार

विलाप करते मृतक के परिजन।
विलाप करते मृतक के परिजन।

बदायूं जिले में कानून का राज पूरी तरह समाप्त हो गया है। बीती रात घर से बुला कर युवक को बेरहमी के साथ गोलियों से भून दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेने की औपचारिकता ही पूरी की। मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है।

घटना बदायूं जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र में स्थित गाँव सुजानपुर की है। बताते हैं कि बीती रात करीब 11 बजे जसवीर सिंह पाली को मोहल्ले का ही राकेश घर से बुला कर ले गया और अपने दालान पर ले जाकर राकेश व पहले से वहां मौजूद लालू, गौरव, अतुल, कुन्नू व हरवीर ने जसवीर को गोलियों से भून दिया। ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुन कर पूरे गाँव में दहशत फैल गई। गोलियों की आवाज सुन कर मृतक की माँ घटना स्थल की ओर दौड़ी, तो हृदय विदारक दृश्य देख कर वह चीख पड़ी। हत्यारोपी तमंचे लहराते हुए वहां से भाग गये।

मृतक की माँ चमेली देवी की तहरीर पर पुलिस ने उक्त छः लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पोस्टमार्टम के बाद शव का गाँव में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया है। गाँव में दहशत व्याप्त है एवं मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है। घटना की पृष्ठभूमि में प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।

Leave a Reply