गोलीबारी रोकने पहुंची पुलिस पर हमला, सब-इंस्पेक्टर बचे

सब-इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार सिंह
सब-इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार सिंह

दो पक्षों के बीच गोलीबारी होने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर ही एक पक्ष ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे एक सब-इंस्पेक्टर की जान बाल-बाल बची। गोली छू कर निकल गई। सिपाही भी स्वयं को बमुश्किल बचा पाये। बाद में गोलीबारी करते हुए आताताई जंगल की ओर भाग गये।

घटना बदायूं जिले में स्थित सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गाँव दौरी नरोत्तमपुर की है। कुछ देर पहले यहाँ दो पक्षों के बीच गोलीबारी होने की सूचना सब-इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार सिंह को मिली, तो वे सिपाहियों के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गये। पुलिस टीम गाँव पहुंची, उस समय भी दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी हो रही थी, लेकिन पुलिस को देखने के बावजूद दोनों पक्षों ने न गोलीबारी बंद की और न ही भागे, उल्टा एक पक्ष ने पुलिस को ही निशाना बनाना शुरू कर दिया।

बताते हैं कि एक गोली सब-इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार सिंह को छू कर निकल गई, वह किसी तरह बच ही गये, वरना आज कुछ भी हो सकता था। पुलिस किसी तरह बचते हुए आताताइयों का मुकाबला करती रही, तो पुलिस पर हमला कर रहे लोग जंगल की ओर भाग गये। बताते हैं कि पुलिस पर हमला करने वाले छः-सात लोग थे और सभी पर बड़े हथियार थे। पुलिस पर हमला होने के कारण गाँव व क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

Leave a Reply